एक बार फिर से अपनी तस्वीर शेयर करते फंस गई प्रिया प्रकाश, होने लगी ट्रोल

प्रिया प्रकाश वारियर अपनी पहली फिल्म के गाने में आँख मारने के बाद रातोंरात सनसनी बन गई थी। तब से उन्हें ‘विंक गर्ल’ के नाम से जाना जाता था और वह दक्षिण में अब एक जानी जाने वाली अभिनेत्री बन गई हैं। हालांकि, उनकी पहली फिल्म Oru Adaar Love दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही। लेकिन सोशल मीडिया पर उनका जादू चल निकला। लाखो लोग प्रिया प्रकाश को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं और उनके निजी जीवन से सोशल मीडिया के द्वारा जुड़े भी रहना चाहते हैं।

एक बार फिर से अपनी तस्वीर शेयर करते फंस गई प्रिया प्रकाश, होने लगी ट्रोल

इस वजह से प्रिया प्रकाश हो रही ट्रोल

कई बार ऐसा भी होता कि फ़िल्मी सितारों के फैंस उनकी गलती पर उनकी जमकर खिंचाई भी करते हैं ऐसा ही कुछ प्रिया प्रकाश के साथ भी हुआ। हाल ही में, प्रिया सोशल मीडिया पर मजाक का पात्र बन गई। आपको बता दें प्रिया प्रकाश के सोशल मीडिया पर ढेरों फॉलोवर्स होने के कारन उन्हें इंडोर्समेन्ट करने के ऑफर मिलते रहते हैं।

हाल ही में एक इंडोर्समेन्ट के लिए प्रिया ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की और उनका मज़ाक बन गया। कारण यह था कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ब्रांड के प्रचार संदेश को कॉपी-पेस्ट किया। उनके फैंस का ध्यान इस बात पर चला गया और उसके बाद ही लोगो ने प्रिया को इस बात के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालाँकि प्रिया ने गलती पता चलते ही सुधार ली लेकिन लोगो ने फिर भी उन्हें नहीं बख्शा।

एक बार फिर से अपनी तस्वीर शेयर करते फंस गई प्रिया प्रकाश, होने लगी ट्रोल

आपको बता दें कि आपको बता दें कि साल 2018 में वैलंटाइंस डे के स्पेशल मौके पर प्रिया प्रकाश रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं। इसकी वजह थी उनकी पहली फिल्म के एक गाने में उनकी नटखट अदाएं जिसे लोगो ने उस समय खूब पसंद किया था। स्कूली रोमांस वाले विडियो के कुछ क्लिप्स ने प्रिया को कुछ ही घंटों में जबरदस्त फेमस कर दिया। इस वायरल वीडियो की वजह से प्रिया के पास जबरदस्त फैन फॉलोइंग हो गई। बता दें कि करीब 70 लाख लोग उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं।

Share this on