Monday, February 19

प्रद्युमन हत्‍याकांड में बयान से पल्‍टा आरोपी, कहा- जबरदस्‍ती दर्ज कराया गया बयान

गुरूग्राम के रेयान स्‍कूल में मासूम की जितनी बेरहमी से हत्‍या कि गई इससे पूरा देश जानता है। इस घटना को बिते हुए आज 5 दिन हो गए और जैसा कि हम सभी जानते हैं कि इस हत्‍या का आरोपी कंडक्‍टर भी पुलिस के कब्‍जे में हैं लेकिन प्रद्युमन के परिवार का मानना था कि उसके बेटे की हत्‍या किसी और ने की है ये स्‍कूल की बहुत बड़ी साजिश है इसलिए कंडक्‍टर को मोहरा बनाकर इस्‍तेमाल किया जा रहा है। जिसके बाद हर कोई उसके परिवार के साथ है और सरकार से उस मासूम की गुहार लगाने की सिफारिश कर रहा है। लेकिन अब इस हत्या का आरोपी कंडक्टर अपने बयान से पलट गया है।

आरोपी कंडक्टर अशोक के वकील ने कहा है कि पुलिस ने अशोक को मारपीट और करंट के झटके देकर जबर्दस्ती बयान दर्ज करवाया था। अशोक ने वकील को बताया कि मैंने टीचर के कहने पर प्रदुम्न को उठाया था. अशोक ने वकील को कहा कि हत्या से उसका कोई लेना देना नहीं है। एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत में अशोक के वकील मोहित ने बताया, ‘मैं कल जब अशोक से मिला था तो वह जोर-जोर से रोने लगा था। उसने बताया कि मेरे ऊपर ये थोपा गया है।’

घटना के बाद एबीपी न्यूज़ से अशोक ने कहा था, ”मेरी बुद्धी भ्रष्ट हो गई थी। मैं अपनी हर सज़ा भुगतने के लिए तैयार हूं। उसने कहा कि मैं बाथरुम में था और फिर वहां बच्चा आ गया।” उसने बताया कि चाकू बस में ही पड़ा था।”

कंडक्टर से जब एबीपी न्यूज़ ने सवाल किया कि आपके पास चाकू कहां से आया? क्या आप अपने साथ चाकू लेकर चलते हैं। उसने कहा, ”नहीं जी बस में बहुत दिनों से बहुत पुराना चाकू पड़ा था। चाकू को धोने के लिए मैं बाथरुम में आया था। सोचा था चाकू को लेकर घर चला जाउंगा वहां काम आ जाएगा।”

Share this on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *