Sunday, November 19News That Matters

प्रद्युम्‍न हत्‍याकांड के आरोपी ने बताया कि आखिर कैसे की थी उसने प्रद्युम्न की हत्या, दोनों साथ सीखते थे पियानो

रेयान इंटरनेशनल स्कूल में प्रद्युम्न के मर्डर केस में सीबीआई पूछताछ में आरोपी ने जुवेनाइल जस्टिस को कई हैरान करने वाली बात बताई। गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुई प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या में सीबीआई के द्वारा आरोपी जुवेनाइल ने सारी घटना क्रम का खुलासा किया आरोपी ने बताया कि कैसे उसने प्रद्युम्न को अपने साथ ले जाकर कर उसकी हत्या की? और उसके कपड़ो पर खून के निशान क्यों नही लगे।

आरोपी ने बताया कैैैैसे की प्रद्युम्न की हत्‍या

जस्टिस बोर्ड के सामने आरोपी ने बताया कि प्रद्युम्न और आरोपी जुवेनाइल दोनों स्कूल में एक साथ पियानो सीखते थे जहाँ दोनों की जान पहचान हुई जिसके के कारण प्रद्युम्न आरोपी के साथ बाथरूम तक चला गया था। जिस दिन ये घटना घटी उस दिन आरोपी स्कूल पहुंचा और अपना बैग क्लास में रखकर चाकू जेब में लेकर ग्राउंड फ्लोर पर आ गया। जो उसने सोहना के बाजार से खरीदा था। उसने यह भी बताया कि प्रद्युम्न की पीठ पर बैग था जिसके कारण उसके कपड़े पर खून नहीं लगा।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: प्रद्युम्न मर्डर केस में सबूतों से छेड़छाड़ के आरोप में सीबीआई कर सकती है पुलिसवालों को गिरफ्तार

आरोपी ने जुवेनाइल जस्टिस को बताया कि उसने पहले प्रद्युम्न को फुसला कर बाथरूम के पास ले गया फिर थोड़ी देर के बाद प्रद्युम्न का गला रेत दिया। पहली बार गला रेतने पर प्रद्युम्न को खून की उल्टी हुई थी। उसके बाद वह दोबारा चाकू पर गिरा जिससे गला काफी कट गया। आरोपी ने बताया की प्रद्युम्न ने बैग लिया हुआ था और आरोपी छात्र बैग के पीछे था इसलिए उसके कपड़ों पर खून के धब्बे नहीं लगे। बाद में आरोपी चाकू वहीं फेंक माली व टीचरों को बुलाता है।

सूत्रों की माने तो आरोपी रविवार की शाम अजीब हरकतें करने लगा था। वहां मौजूद अन्य जुवेनाइल्स से कहने लगा कि तुम सबको टीबी और एड्स है।  मै तुम्हारे साथ नहीं सोऊंगा। जिसके बाद जुवेनाइल होम के अधिकारियों ने उसकी काउंसिलिंग की, जिस दौरान उसने सैनी के सामने सीबीआई की धमकी की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: