आइए जानते हैं पूनम पाण्डेय की जीवनी, मॉडलिंग करियर और अभिनय

बॉलीवुड इंडस्ट्री ही एक ऐसी फिल्म इंडस्ट्री है, जहाँ लगभग नए कलाकारों की लाइने आए दिन लगी ही रहते है और आजकल तो इस मॉडर्न जमाने में युवाओ में क्रेज ही चल रहा है फिल्म इंडस्ट्री में जाने का और ये क्रेज प्रगति पर ही है और बढ़ता ही चला जा रहा है। इन लाइनों से बाहर निकलकर युवाओं को अभिनेता या अभिनेत्री बन पाना एक कठिन टास्क से कम नहीं होता है। ऐसे में कई कलाकार शॉर्टकट का रास्ता सोचने लगते है और इसके लिए वे किसी भी हद तक चले जाते, वैसी ही एक बॉलीवुड की अभिनेत्री और मॉडल के बारे में आज हम आपको बताने वाले है इस अभिनेत्री का नाम पूनम पाण्डेय है।

पूनम पाण्डेय ने खुद को फेमस करने के लिए क्या कुछ नहीं किया। तो इसकी वजह से आज इण्डिया में हर कोई इन्हे जनता है। तो चलिए हम आज आपको पूनम पाण्डेय की पूरी लाइफ के बारे में बताने जा रहे है। पूनम पाण्डेय ने आपने आप की एक अलग पहचान बनाई उन्होंने ढेरो “बी ग्रैड” की फिल्मो में काम किया।

पूनम पाण्डेय की जीवनी – जन्म और बचपन

पूनम पाण्डेय का जन्म दिल्ली में 11 मार्च 1991 को हुआ। पूनम पाण्डेय ने 2011 में पहली बार किंगफिशर कैलेंडर में नगन्य फोटोशुट करवाकर हलचल मचा दिया था। पूनम इन्ही सब हरकतों की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहती है। ये अपने पहले फोटोशूट के बाद से कैलेंडर गर्ल का नाम पायी।

पूनम पाण्डेय की जीवनी – मॉडलिंग करियर

पूनम पाण्डेय की असली पहचान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से ही मिली। भले ही शुरुआत उन्होंने कही से की, पूनम अपनी पहली फिल्म में ही काफी बोल्ड नजर आई थी। उन्हें इस फिल्म में एक टीचर का किरदार मिला था जिसको सारे स्टूडेंट प्यार करने लगे थे।

ये भी पढ़े :- बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस जो दिखती हैं बिल्‍कुल अपनी माँ की तरह, यकीन न आए तो एक बार जरूर देखें तस्वीरें

पूनम पाण्डेय की जीवनी

कपड़े,उतारने का ऐलान पूनम पाण्डेय ने तब ज्यादा ही हलचल मचा दिया था। जब 2011 में विशवकप क्रिकेट के समय ये ऐलान कर दिया की वो नगन अवस्था में सोशल मीडिया पर आ जायेगी जब भारतीय क्रिकेट टीम जीत जाएगी। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की नग्न्ता कोई अश्लील बात नहीं है ये ग्लैमरस है।

पूनम पाण्डेय – बेतुके बयान

पूनम पाण्डेय की एक्टिंग को कोई खास नहीं पसंद किया गया है। लेकिन फिर भी पूनम ने हार नहीं मानी और सुर्खियाँ बटोरने के लिए कई सारे शॉर्टकट्स अपनाए। उन्होंने कपड़े उतारने वाला बेतुका बयान दिया। जिसका कोई मतलब ही नहीं किसी चीज़ से और-तो-और पूनम ने कहा की केकेआर अगर यह आईपील जीतती है तो वो दर्शको के सामने नगन होकर जायेगी। लेकिन ऐसा कुछ पूनम ने किया नहीं।

अगर आप भी शादीशुदा महिला के तरफ हो रहे हैं आकर्षित तो जरूर जान लें ये खास बातें

Share this on