अपने 68वें जन्मदिन के मौके पर पीएम मोदी काशी वासियों को दे रहे हैं 600 करोड़ रुपये की सौगात

एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी में आ चूकें हैं और आपको बता दे की इस बार पीएम मोदी सोमवार को वाराणसी में अपना 68वां जन्मदिन मनाने के लिए अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अपने समर्थकों के बीच पहुंचे हुए हैं। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की अपने जन्मदिन के खास मौके पर पीएम बर्थडे रिटर्न गिफ्ट में काशी की जनता को करीब 600 करोड़ की परियोजना का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे और इसी के साथ वाराणसी के लोगों से जन्मदिन की खुशियां भी साझा करेंगे। इसके साथ ही साथ मोदी जी स्कूली और आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों के बच्चों से बात करेंगे।

Modi Birthday

पहले से तय कार्यक्रम के मुताबिक अपने दो दिवसीय दौरे को लेकर प्रशासनिक स्तर पर युद्धस्तर से तैयारियां चल रहीं हैं। बता दें की प्रोटोकाल के मुताबिक वे करीब 19 घंटे काशी में गुजारेंगे। वे सोमवार की शाम पांच बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां से वायु सेना के विमान से डीरेका जाएंगे और फिर उसके बाद वहां से वह काशी विद्यापीठ ब्लॉक के नरउर पहुचंगे और प्राथमिक पाठशाला के बच्चों के बीच केक काटकर अपना 68वां जन्मदिन मनाएंगे।

Modi Birthday

यह भी पढ़ें : जिस ज्योतिष ने की थी इंदिरा गांधी की मौत की भविष्यवाणी, उन्होंने पीएम मोदी के बारे में कही इतनी बड़ी बात

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की प्रधानमंत्री जिन परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे उनमें पुरानी काशी के लिये इंटीग्रेटेड पावर डेवलपमेंट स्कीम (आईपीडीएस) और बीएचयू में अटल इन्क्यूबेशन सेंटर शामिल हैं। इसके अलावा पीएम मोदी बीचएयू में रीजनल ऑप्थैल्मोलॉजी सेंटर की आधारशिला भी रखेंगे। ऐसा भी बताया जा रहा है की प्रधानमंत्री एक सभा को भी संबोधित कर सकते हैं और काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन भी कर सकते हैं मगर इसपर अभी कोई पक्की खबर नहीं है।

Modi Birthday

पीएम मोदी के जन्मदिन पर रिहा होंगे पांच बंदी

जानकारी के अनुसार यह भी बताया जा अरहा है की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर सोमवार को गोरखपुर जेल से पांच बंदियों की रिहाई होगी और इस बात की अंतिम सूची जेल प्रशासन को मिल गई है। इसके अलावा आपको यह भी बताते चलें की पीएम के जन्मदिन के खास मौके पर पूरे प्रदेश से 68 बंदियों को छोड़ा जा रहा है।

( हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
Share this on