ओप्पो लॉन्च कर रहा है Realme सीरीज का पहला स्मार्टफोन, कई स्मार्टफोन को मिलने वाली है कड़ी टक्कर

‘मेक इन इंडिया’ कार्यक्रम के तहत भारत में तैयार हुआ कम बजट के स्मार्टफोन सेक्शन में अपनी जबर्दस्त पैठ बनाने के लिए ओप्पो अपने Realme सीरीज का पहला स्मार्टफोन लॉंच करने की पूरी तैयारी कर ली है। बता दें की इस स्मार्टफोन को कंपनी के अनुसार 15 मई को भारत में अमेजन की वैबसाइट पर लॉन्च किया जाएगा। खास बता ये है की यह शानदार स्मार्टफोन खास तौर पर कम बजट वाले ग्राहकों को ध्यान में रख कर बनाया गया है। माना जा रहा है की इस फोन के लॉंच के साथ ही ओप्पो, अमेजन के साथ मिलकर फ्लिपकार्ट और शाओमी के लिए काफी कड़ी चुनौती पेश कर सकता है।

यह भी पढ़ें : भारत में लॉन्च हुआ Huawei P20 Pro और P20 Lite, जानें इस लाजवाब फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशंस

फिलहाल अभी तक कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन के डिजाइन और फीचर्स के बारे में किसी भी तरह की कोई जानकारी साझा नहीं की है, मगर ताज़ा जानकारी के अनुसार आपको बता दें की कंपनी के Realme नाम के ट्विटर हैंडल पर इस स्मार्टफोन के बैक पैनल की तस्वीर पोस्ट कर दी है जो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

पोस्ट की गई तस्वीर के अनुसार इसमें ओप्पो ए3 की तरह ही डायमंड कट वाला बैक पैनल दिया गया है। हालांकि ट्विटर पर भी इस स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख दर्शयी गयी है मगर इस नए स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशंस की जानकारी ना अमेजन और ना ही ओप्पो की तरफ से दी गयी है।

शाओमी रेडमी 5A से होगा मुकाबला

देखा जाए तो पिछले काफी समय से भारतीय स्मार्टफोन बाज़ार में शाओमी का स्मार्टफोन रेडमी 5A जो की कम बजट का स्मार्टफोन है वो  काफी ज्यादा लोकप्रिय है, साथ ही ये शाओमी इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिवली सेल करता है। अब ऐसे में ओप्पो के इस सीरीज वाले कम बजट स्मार्टफोन को एक्सक्लुसिवली अमेजन पर लॉन्च करके फ्लिपकार्ट और शाओमी दोनों के लिए कड़ा मुकाबला पेश कर सकता है, जिसका नतीजा लॉंच डेट को दिखने वाला है।

( हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Share this on

Leave a Reply