ऑनलाइन शॉपिंग के आप भी हैं शौकीन तो Flipkart और Amazon ला रहे है मेगा सेल, मिलेगी भारी छूट

ऑन लाइन शॉपिंग में वेबसाइट Flipkart और Amazon पर इस महीने मेगा सेल शुरू करने जा रही है। फ्लिपकार्ट पर ये सेल बिग शॉपिंग डेज के नाम से 13 से 16 मई तक चलेगी। वहीं खबरों के हिसाब से अमेजन भी इस साल सपर सेल के तौर पर बहुत सारी छोटी-छोटी सेल लेकर आएगा।

भारत में ऑन लाइन बिकने वाले सामानों में सबसे ज्यादा प्रतिशत इलैक्ट्रॉनिक्स की खरीदी का है और इसे देखते हुए ही कंपनी ने स्मार्टफोन्स और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स पर 10 से 20 प्रतिशत की छूट मिलेगी। इन दोनों वेबसाइट पर ग्राहक खरीदी पर को बिना ब्याज के  ईएमआई का भी लाभ उठा सकते हैं। फ्लिपकार्ट के मुताबिक मेगा सेल में 70 से 80 फीसदी डिस्काउंट मिल सकता है।

यह भी पढ़ें : यकीन मानिए 99% लोगों को नहीं पता होगा कि स्टेपलर का इस्तेमाल ऐसे भी हो सकता है

इसके अलावा दोनो ही कंपनियां फ्लिपकार्ट और अमेजन ग्राहकों को कैशबैक और नो कॉस्ट ईएमआई जैसे विकल्प का अतिरिक्त फायदा देंगे। सेल में कपड़ों और एफएमसीजी पर 70 से 80 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल सकता है। वहीं स्मार्टफोन्स और इलेक्ट्रॉनिक्स के सामान पर 10 से 20 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल सकता है।

फ्लिपकार्ट और अमेजन उपभोक्ताओं को कैशबैक और नो कॉस्ट ईएमआई जैसे विकल्प अलग से देंगी। रिपोर्ट में फ्लिपकार्ट के प्रवक्ता का हवाला दिया गया है, जिन्होंने इस बात की पुष्टी की है कि कंपनी अगले महीने सेल का ऐलान कर सकती है। हालांकि उन्होंने दिन का खुलासा नहीं किया है।

बताना चाहेंगे की यह दूसरा मौका है जब अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसे बड़ी कंपनियाँ मेगा सेल मई में ला रहे हैं। इससे पहले पिछले साल फ्लिपकार्ट ने अपनी 10वीं सालगिरा पर मेगा सेल का आयोजन किया था, जिसके बाद अमेजन ने भी प्रतिस्पर्धा मे बने रहने के लिए सेल का ऑफर दिया था।

( हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

Share this on

Leave a Reply