आज भारत में लॉन्‍च होगा OnePlus 6, मुंबई में आयोजित होगा इवेंट, फैंस भी इनवाइटेड

लंबे समय से अपने इंतज़ार कर रहे OnePlus के फैंस के लिए आखिरकार वो दिन आ ही गया है, आपको बता दें की बुधवार को OnePlus 6 को चाइना में आधिकारिक तौर पर लॉन्च इवेंट की जानकारी देते हुए कंपनी ने बताया कि यह इवेंट 17 मई को दोपहर 3 बजे भारत के मुंबई शहर में एनएससीआई में किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : भारत में लॉन्च हुआ Huawei P20 Pro और P20 Lite, जानें इस लाजवाब फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशंस

बता दें की चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वनप्लस ने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 6 का कल 16 मई को ग्लोबल लॉन्च कर दिया है और इसके ठीक अगले ही दिन अब इसे भारत में भी लॉंच करने की पूरी तैयारी की जा चुकी है और इसी के साथ OnePlus के फैंस का इंतज़ार भी खत्म हो जाएगा।

बताना चाहेंगे की जो भी लोग इसके लॉंच इवैंट में नहीं पहुँच पाएंगे, OnePlus 6 के लॉंच इवैंट को उसके फैन्स लाइव भी देख सकते हैं। कंपनी इस लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग करने जा रही है जिसे कंपनी के सोशल मीडिया चैनल्स जैसे फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर भी इस लॉन्च इवेंट को लाइव देखा जा सकेगा। खास बात ये रहेगी की OnePlus 6 Avengers Edition को भी रेगुलर वेरियंट की तरह ही एक्सक्लूसिव तौर पर ऐमज़ॉन इंडिया पर उपलब्ध कराया जाएगा।

स्पेसिफिकेशंस

इस जबर्दस्त स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दें की OnePlus 6 में आपको लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन मे आपको आपको 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज भी मिल रही है। मज़े की बात ये है की आपका ये स्मार्टफोन लेटैस्ट OS Oreo पर रन करेगा।

इसके अलावा आपको यह भी बताते चलें की OnePlus 6 में 1800×3200 पिक्सल रेज़ॉलूशन की डिस्प्ले होगी। स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 16:9 लिखा है मगर उम्मेद की जा रही है की फोन में 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली स्क्रीन मिलेगी। कैमरा स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो, लिस्टिंग में ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ 23 मेगापिक्सल सिंगल रियर कैमरे और आगे की तरफ 16 मेगापिक्सल के दो सेंसर होने का ज़िक्र है।

इस सब के अलावा एक बात से पर्दा तो लॉंच के बाद ही पता चेल पाएगा की OnePlus 6 ग्लास बैक डिज़ाइन के साथ आने वाला है या नही, खैर अब इसके लिए आपको आज लौंचिंग तक का इंतज़ार करना पड़ेगा।

( हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
Share this on

Leave a Reply