OnePlus 6T : अक्टूबर में लॉन्च हो सकता है ये जबर्दस्त Flagship स्मार्टफोन, मात्र इतनी होगी कीमत

Flagship स्मार्टफोन की बात की जाए तो हर किसी की जुबान पर सबसे पहले नाम आता है OnePlus का और हाल के दिनों में जिस तरह से OnePlus 6 ने लोगों के बीच अपने जबर्दस्त धाक जमा ली है उससे बाकी सभी स्मार्टफोन की बोलती बंद कर दी है। खैर इसके फैंस के लिए बहुत ही Exciting खबर ये है की कंपनी बहुत ही जल्दी अब अपना अगला वर्जन OnePlus 6T लॉन्च करने जा रही है जो यकीनन ग्राहकों के लिए बहुत ही ज्यादा इम्प्रेस करने वाला है।

OnePlus 6T

जानकारी के अनुसार सुनने में आया है की OnePlus इसी साल के अक्टूबर महीने में OnePlus 6T लॉन्च कर सकता है जो OnePlus 6 की घोषणा के करीब 6 महीने बाद होगी। हालांकि ऑफिशियल लॉन्च से पहले ही इससे जुड़ी कई सारी जानकारियां लीक हो गई हैं, जिसमें इस फोन की कीमत और स्पेशिफिकेशंस भी शामिल हैं। तो चलिये डालते है एक नजर OnePlus 6T पर जिसके दीवाने लाखो हजारों हैं और दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं।

कितनी होगी OnePlus 6T की कीमत

खैर आपको बता दें की अमेरिका में T-Mobile कंपनी के नए फोन OnePlus 6T की एक्सक्लूसिव पार्टनर होगी। अगर बात करें OnePlus 6T के बेस वैरिएंट के कीमत की तो आपको बता दें की इसकी प्राइस करीब 39,000 रुपये होगी। इसका अंदाज़ा पहले से ही था की OnePlus 6T की कीमत OnePlus 6 से कुछ ज्यादा हो सकती है, फिलहाल भारत में OnePlus 6 की कीमत 34,999 रुपये है। वैसे देखा जाए तो कीमत में कोई खास अंतर नहीं है।

OnePlus 6T

क्या होंगे फीचर्स

बात करे इस जबर्दस्त फोन के फीचर्स की तो आपको बता दें की 6T में आपको 6.28 inch का full HD optic Amoled Display मिलेगा। प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में Qualcomm Snapdragon 845 दिया गया है जो कि 6जीबी और 8 जीबी Ram दोनों ही वारिएंट में मिलेगा। खास बता ये है की ये स्मार्टऱफोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो बेस्ड ऑक्सीजन ओएस 5.1 पर चलता है, वैसे ये भी उम्मीद की जा रही है की अपकमिंग एंड्रॉइड OS 9.0 ( P वर्जन) का अपग्रेड मिल सकता है।

OnePlus 6T

इसके अलावा बात करें 6T के कैमरे की तो आपको बताते चलें की इस फोन में IMX 519 सेंसर, अपर्चर F1.7, OIS और EIS के साथ 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर भी दिया गया है जो निश्चित रूप से आपको फोटोग्राफी का एक अलग ही अनुभव देगा। माना जा रहा है की OnePlus 6T, सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 और iPhone X का बेहतर विकल्प हो सकता है।

( हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
Share this on

Leave a Reply