एक बार इस तस्‍वीर को ZOOM करके देखें, इसकी सच्‍चाई जानकर उड़ जायेंगे होश

दिनों दिन बढ़ रहे वारदातों में से एक अहम घटना है, जो काफी तेजी से बढती जा रही है। आज हम आपको एक ऐसी ही घटना से रूबरू करने जा रहे है, जो आत्महत्या से ही जुडी है लेकिन इस आत्महत्या की घटना में एक लैटर पाया गया है, जो आत्महत्या करने से पहले लिखी गयी थी। जिसे पढने के बाद सभी के होश उड़ गये और अगर उस ख़त को आप भी पढेंगे तो आपके होश भी उड़ जाएंगे। तो आइये आपको बताते है, आखिर ये मामला है कहाँ का? और साथ ही ऐसा क्या लिखा था उस खत में।

आपको हम यह बता दें ये पूरी घटना रोहतक के सनसिटी का है, जहाँ सेक्टर 36 के फ्लैट में दो प्रेमी रहते थे। इस घटना में एक प्रेमी जोड़े ने एक ही रस्सी में लटकर खुदखुशी कर ली और दोनों ने साथ में आत्महत्या करने से पहले अलग-अलग सुसाईट नोट लिखी थी। जब इस मामले की सूचना पुलिस को मिली तो उन्होंने दोनों की लाश रस्सी से लटकी हुई दिखी। बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा और उसके बाद दोनों लाशो को उनके घरवालो को सौंप दिया।

यह भी पढ़े : सफ़र के दौरान होती है उल्टी की समस्या, तो अपनाइए ये आसान सा उपाय

जब इस मामले में उनके घरवालो से पूछताछ हुई तो लड़के के पिता ने बताया कि दोनों ने 2 ही  महीने पहले कोर्ट में लव मैरिज कर की थी। लड़के ने अपने पिता को 2 बजे बातचीत करने के लिए बुलाया था लेकिन जब तक वह आते तब तक काफी देर हो चुकी थी। जब उनके घर लड़के के पिता पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था। उन्होंने तुरंत पुलिस को इस घटना की जानकारी दी।

आपको हम बता दे कि इस घटना में मृतको का नाम संदीप और रूचि था दोनों एक-दुसरे से काफी मोहब्बत करते थे। मरने से पहले दोनों ने अलग अलग सुसाइट नोट लिखा था जिसमें लिखा हुआ था कि हम अपनी मर्जी से जा रहे है और इसमें हमारे परिवार वालो का कोई दोष नही है। रूचि ने अपने सुसाईट नोट में लिखा था कि हमने कभी कोई गलती नहीं की और हमने परिवार वालो से बात करने की कोशिश लेकिन वो हम दोनों की शादी से सहमत नहीं थे। जिसके कारण उन्होंने यह रास्ता चुना।

वहीँ सुसाइड के नोट में रूचि ने अंत में लिखा था कि मैं उसके बिना नहीं रह सकती हूँ, सॉरी मॉम। साथ ही संदीप ने भी कुछ इसी तरह अपने सुसाइट नोट के अंत में लिखा था कि सॉरी पापा हमने ये कदम उठाया है। मुझे पता है, आप मुझसे बेहद प्यार करते है। लेकिन मैं रूचि के बिना नहीं रह सकता हूँ। संदीप ने आगे यह भी लिखा कि पापा मै आपसे बेहद प्यार करता हूँ, पापा अपना और घर का ख्याल रखियेगा।

संदीप के मामा से मिली जानकारी के अनुसार संदीप के बड़े भाई की शादी हो चुकी थी जिसके बाद अब संदीप का नंबर था। संदीप के लिए कई रिश्ते आये लेकिन हर बार संदीप शादी की बात यह कह कर टाल देता कि वह अपनी शादी खुद कर लेगा। बाद उसने ऐसा किया भी उसने रूचि के साथ कोर्ट में जाकर शादी कर ली। जब दोनों ने इस बात की जानकारी घरवालों को देनी चाही तो दोनों ने अपने घरवालों को अपने घर बुलाया लेकिन जब तक वह वहां पहुंचते तब तक काफी देर हो चुका था।

Share this on

Leave a Reply