Tuesday, January 16

नर्स ने नवजात के साथ अस्पताल में की बेहद ही शर्मनाक हरकत, वीडियो देखकर गुस्‍से से बौखला जाएंगे आप

हॉस्पिटल में आपने काफी नर्सो को तो देखा ही होगा, जो हॉस्पिटल के सभी मरीजों का ख्याल रखती है। मरीजों को सही समय पर दावा, उनके स्वास्थ्य में सुधार और उनका खान–पान और भी अनेक चीजों का ख्याल रखती है। अस्पताल में नर्स को लोग सिस्टर भी कह कर बुलाते है क्योंकि डॉक्टर के बाद यही है, जो मरीजों का ख्याल रखती है। बीमार मरीजों  की आधी बीमारी तो नर्स के स्नेह और सहयोग से ही खत्म हो जाती है।

ये नर्स उस समय खास हो जाती है, जब नवजात बच्चा अपने माँ के गर्भ से जन्म लेता है। अस्पताल में पैदा होने वाले बच्चे को माँ से पहले नर्स के हाथों में दिया जाता है लेकिन जरा सोचिए यदि ऐसे में कोई नर्स नवजात बच्चे को प्यार करने के बजाए उसके साथ दुर्व्यवहार करें तो आपको यह देखकर कैसा लगेगा? आज हम आपको एक ऐसी ही घटना बताने जा रहे है। जहाँ एक नवजात बच्चे के साथ नर्स के द्वारा की गयी शर्मनाक हरकत देखी गयी है, जिसे देखने के बाद आपका भी खून खौल उठेगा।

आज जो हम घटना आपको बताने जा रहे है, वो असल में सऊदी अरब के एक हॉस्पिटल की है। जहाँ पर एक नर्स ने काफी देर तक एक मासूम से बच्चे के सिर को पहले तो अपने दोनों हाथों से बुरी तरह दबाया और फिर जोर-जोर से हंसने लगी। चौकाने वाली बात तो यह है कि अपनी इस हरकत का नर्स ने वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर लोगो से शेयर कर दिया, जो वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस घटना के बारे में जैसे ही बच्चे के माता-पिता को पता चला तो उनके होश उड़ गए।

यह भी पढ़े :-जानें आखिर हिन्दू धर्म में क्यों किया जाता है नवजात शिशु का मुंडन, क्‍या है इसके पीछे का रहस्‍य

बच्चे के पिता ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि 10 दिन पहले इसी हॉस्पिटल में उनकी पत्नी ने एक बच्चे को जन्म दिया था लेकिन बच्चे की पेशाब नली में इन्फेक्शन होने के कारण बच्चे को इलाज के लिए हॉस्पिटल में रखा गया था। जब हॉस्पिटल के अधिकारियों को इस घटना के बार में पता चला तो उन्होंने 3 नर्सों को नौकरी से निकाल दिया साथ ही इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने नर्स की इस हरकत का काफी विरोध भी किया।

देखें वीडियो:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *