Wednesday, December 13

फिल्मों के पहले नो स्मोकिंग के विज्ञापन में दिखने वाली छोटी लड़की अब हो गई हैं बड़ी, दिखती हैं बेहद खुबसूरत

जब भी कोई नयी फिल्म आती है तो उसे देखने के लिए थिएटर में जाते है जहाँ हम लोग भरपूर सिनेमा का मज़ा लेते है। आप ने देखा होगा फिल्म शुरू होने से पहले और इंटरवल में एक एड चलता है जो सवास्थ के प्रति सचेत होते हुए धुम्रपान का सेवन न करने को कहता है। 2002 में बनी इस एड में एक छोटी सी बच्ची होती जिसकी उम्र 7 साल थी।

इस एड में बच्ची का पिता धुम्रपान करता है फिर धुम्रपान करने से निकलने वाले धुंए से आसपास के लोगो को होने वाले नुकसान के बारे में बताया जाता है। लगभग सारी फिल्मो के शुरुवात में यह एड चलाया जाता है। आज हम आपको उस एड में दिखने वाली लड़की के बारे में बताने जा रहे है, जिसका नाम सिमरन नाटेकर है।

7 साल की उम्र में विज्ञापन क्यूट सी बच्ची के रोल करने वाली सिमरन अब 17 साल की हो गई हैं, जो आज भी पहले की ही तरह उतनी ही क्यूट और खुबसूरत दिखती हैं।

नो स्मोकिंग के एड में आने वाली सिमरन ने और भी विज्ञापनो में काम किया हैं, जिसमे Dominos, Kellogs, Videocon, और Clinic Plus जैसे एड शामिल हैं।

इतना ही नहीं विज्ञापनों के आलवा सिमरन फिल्म में अभिनय भी कर चुकी हैं। ‘दावत – ए – इश्क’ में भी उन्होंने एक छोटा सा किरदार निभाया था।

सिमरन ‘Suite Life of Karan And Kabir’ सीरियल में भी अभिनय कर चुकी हैं। जिस सीरियल को बच्चे बहुत पसंद करते थे।

आगे चलकर फिल्मो में सिमरन हिरोइन के रूप आना चाहती हैं। जिसके लिए वो काफी मेहनत भी कर रही हैं।सिमरन नो स्मोकिंग वाले विज्ञापन के पहले ‘मेरे नाम मुकेश हैं’ वाले विज्ञापन भी काफी फेमस हुई थी। दोनों ही एड स्मोकिंग और तम्बाकू के प्रति जागरूकता के लिए थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: