नीता अंबानी से भी कई गुना ज्यादा खूबसूरत हैं मुकेश अंबानी की साली, देखें तस्वीरें

मुकेश अंबानी को कौन नहीं जानता ये दौलत और शोहरत के धनी आदमी हैं। ये पूरे विश्व में सबसे ज्यादा अमीर भारतीय हैं । इनके पास 2.92 लाख करोड़ रु की संपत्ति है। मुकेश अंबानी का पूरे विश्व में 19 वां स्थान है। इनके धन और शोहरत की जितनी बात की जाए कम ही है। वहीं दूसरी ओर उनकी पत्नी नीता अंबानी के शौख के खर्चे तो मुकेश अंबानी के धन से भी ज्यादा है । इनके दिन कि शुरुआत ही 3 लाख के चाय से होती है ।

नीता अंबानी अक्सर मीडिया के खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं तथा सोशल अकाउंट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं लेकिन क्या आप सब को पता है कि इतनी राजसी ज़िंदगी जीने वाली नीता अंबानी की एक छोटी बहन भी है । इनकी छोटी बहन के बारे में शायद ही कोई जानता होगा कि क्या करती हैं इनकी छोटी बहन और ये नीता अंबानी की तरह मशहूर क्यों नहीं हैं । तो चलिए जानते हैं नीता अंबानी की छोटी बहन के बारे में।

यह भी पढ़ें-32 साल पहले कुछ ऐसी दिखती थीं नीता अंबानी, अब इतना बदल गया है इनका लूक

नीता अंबानी की छोटी बहन

नीता अंबानी की छोटी बहन का नाम ममता दलाल है । ये दिखने में नीता अंबानी से भी ज्यादा खूबसूरत और सुंदर हैं । ये लाइम लाइट से दूर ही रहती हैं क्यूंकि इन्हें सादगी में रहना ही पसंद है । इसलिए ये अंबानी परिवार के सदस्यों से काफी अलग है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ममता दलाल धीरूभाई स्कूल में एक अध्यापक के तौर पर काम करती हैं। ये वही स्कूल है जिसे नीता अंबानी संभालती हैं ।

ममता दलाल ने एक साक्षात्कार के दौरान बताया कि उन्हें छोटे बच्चों को पढ़ाना बेहद पसंद है । बता दें कि नीता अंबानी जहां आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं वहीं दूसरी तरफ ममता दलाल मीडिया से दूरी बनाकर रहती हैं और नीता अंबानी के मुकाबले काफी साधारण जीवन व्यतीत करती हैं । इन दोनों बहनों के जीवन शैली में जमीन आसमान का फर्क होने के बावजूद भी आपस में इनकी अच्छी बनती है ।

Share this on