मंगलवार की रात चुपचाप से यहां रख दें 11 रूपए, जमकर होगी धन की वर्षा

हम सभी की यह इच्छा होती है कि हम इतने धनवान बन जाये जिससे हमें सारे आर्थिक दुःखों से छुटकारा
 
मंगलवार की रात चुपचाप से यहां रख दें 11 रूपए, जमकर होगी धन की वर्षा

हम सभी की यह इच्छा होती है कि हम इतने धनवान बन जाये जिससे हमें सारे आर्थिक दुःखों से छुटकारा मिल जाए और अपने माँ-बाप की सेवा, बच्चों की परवरिश अच्छे से पुरी कर सके। इस दुनिया में हर व्यक्ति अमीर बनने की सोचता है। अपने लाइफ को अच्छे से बिताने के लिए ज्यादा से ज्यादा पैसे अर्जित करने की सोचता है। ऐसे कई लोग होते है जो दिन रात एक करके अपने मेहनत से पैसे इकठ्ठे करते हैं लेकिन फिर भी इतने पैसे नहीं कमा पाते है, जिससे वह अमीरों वाली लाइफ जी सके। धन कमाने के लिए कई लोग अपने घर से दूर कहीं बाहर जा कर कड़ी धुप में कठिन परिश्रम करते है।

वहीँ कई लोग अपने व्यवसाय में पूरे दिलो-जान से मेहनत करते है ताकि उनका आगे आने वाला भविष्य कठिनाइयों से भरा न हो और ज्यादा से ज्यादा धन इकठ्ठा कर सके। कई बार ऐसा होता है कि व्‍यक्ति के ये सारे प्रयास विफल नजर आते है। जिससे वह निराश हो जाया करते है। कई बार ऐसे ही लोग धन कमाने के लिए गलत रास्ते भी चुन लेते है और पैसो की चकाचौंध में अंधे होकर गलत कदम उठा बैठते है। जल्द से जल्द अमीर बनने के चक्कर में वे उसी दलदल में धीरे-धीरे फंसते चले जाते है।

मंगलवार की रात चुपचाप से यहां रख दें 11 रूपए, जमकर होगी धन की वर्षा

आज हम आपको कुछ ऐसे ही उपाय बताने जा रहे हैं जिससे आप को काफी धन लाभ हो सकता है। ये उपाय ऐसे लोगो के ही लिए है जो मेंहनत तो करते है लेकिन उन्हें उस तरह का लाभ नहीं हो पाता। यदि आप ये उपाय करे तो उपाय करने के बाद आपको  किसी भी गलत रास्ते को चुनने की आवश्यकता नही पड़ेगी। आज हम आप के लिए एक ऐसा टोटका ले कर आये है जिससे आप धनवान बन जाएंगे। हम सभी जानते हैं कि यह समय कार्तिक मास का चल रहा है और साथ ही आस्था के महापर्व छठ की भी शुरूवात हो चुकी है। आज के दिन किया गया ये उपाय बहुत ही फलदायी होता।

यह भी पढ़े :- साल 2018 की शुरुआत में ही इन 2 राशियों पर चारों दिशाओं से बरसेगा धन, बन रहा महासंयोग

आपको सबसे पहले एक 10 रूपए का सिक्‍का और  साथ ही एक रूपए का सिक्‍का भी ध्‍यान देने वाली बात यह है कि आपको नोट नहीं केवल सिक्‍का ही लेना है। इसके बाद अपने घर के मंदिर में जाकर माता लक्ष्‍मी के आगे दीपक जलाए फिर इस 11 रूपए को माता लक्ष्‍मी के आगे रख दे। इन सब के बाद आप अपने दोनो हाथ जोड़कर मन में जो भी इच्‍छा है उसे सात बार बोले फिर ऊं नमो भगवते वासुदेवाय नम:’ इस विशेष मंत्र का जाप 21 बार करे।

मंगलवार की रात चुपचाप से यहां रख दें 11 रूपए, जमकर होगी धन की वर्षा

उन सिक्‍कों को दीपक के उपर से 11 बार वारें तत्पश्चात उस सिक्‍के को किसी गरीब बच्‍चे या फिर किसी गरीब व्यक्ति को दें। जैसे-जैसे वो गरीब व्यक्ति उस 11 रूपए को खर्च करेगा वैसे-वैसे आपके यहां धन की वर्षा होगी साथ ही आपके सारे बिगड़े काम भी बनने शुरू हो जाएँगे।

From around the web