कभी लोगो के गंदे बर्तन धोता था ये मशहूर एक्टर, आज बन गया है करोड़ोंं का मालिक

आज हम आपको बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने अपनी लाइफ में बहुत स्ट्रगल किया है। ये फिल्म एक्टर के साथ ही फिल्म प्रोड्यूसर और टेलीविजन प्रेजेंटर भी है। इनका जन्म अमृतसर पंजाब में 9 सितम्बर 1987 को हुआ था।

आज हम जिस अभिनेता के बारे आपको बताने जा रहे है। उन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों में लोगो के गंदे बर्तन भी साफ किए है। दरअसल जब ये बैंकाक में मार्शल आर्ट सिखने गए थे तो वहाँ उन्होंने मेट्रो गेस्ट हाउस जॉइन कर खाना भी पकाया। वहाँ उन्होंने अपना खर्चा निकलने के लिए शेफ का काम किया। तो चलिए हम उस अभिनेता का नाम आपको बता देते है इस फेमस अभिनेता का नाम है अक्षय कुमार।

ये भी पढ़े- ये हैं बॉलीवुड के वो एक्‍टर जिनकी सबसे ज्यादा है फीस, लिस्ट में नहीं है एक भी हीरोइन का नाम

अक्षय कुमार बॉलीवुड के चर्चित सेलिब्रिटी होने के साथ-ही-साथ सोशल एकिटविस्ट भी है। ये अपने डिसिप्लिंड लाइफ के लिए जाने जाते है। ये खुद को दौड़कर मार्शल आर्ट और बॉक्सिंग करके फिट रखते है।

अक्षय कुमार को खिलाडी के नाम से भी जाना जाता है। इनका असली नाम राजीव भाटिया है। इनका बचपन दिल्ली के चांदनी चौक की गलियों में बीता। इन्होने अपनी लाइफ में खाना बनाकर शेफ का काम करने के साथ ही कार्ड बेचने का भी काम किया है अक्षय कोलकाता से मुंबई पहुंचकर कुंदन के गहने बेचने का काम भी करते थे। लेकिन आज अक्षय कुमार के पास 110 मिलियन डॉलर की संपत्ति है जो की भारतीय रु० के हिसाब से लगभग 652 करोड़ रु० है। अक्षय की एन्यूअल इनकम 4.05 करोड़ डॉलर है।

अक्षय कुमार इनकम 4.05 करोड़ डॉलर है। अक्षय कुमार प्रॉपटीज खरीदने के बहुत शौक़ीन है। ये दुनिया के सबसे ज्यादा फ़ीस पाने वाले स्टार्स में से एक है। अक्षय अपनी पत्नी टविंकल खन्ना और बच्चों के साथ जुहू इलाके में ड्युप्लैक्स अपार्टमेंट में रहते है। अभी हाल ही में मुंबई के पॉश क्षेत्र में और चार नए प्लॉट खरीदे जिसकी किमत करोड़ो की है।

Share this on