नेपाल की इस लड़की को लेकर सोशल मीडिया पर मचा है हल्ला, आखिर क्या है वजह

आजकल सोशल मीडिया के द्वारा किसी को भी मशहूर होने में ज्यादा वक्त नहीं लग रहा है, कुछ ही समय में लोग शोहरत हासिल कर ले रहे है सोशल मीडिया की मदद से। ऐसा ही कुछ नेपाली फिल्मो में काम करने वाली इस लड़की से साथ हो रहा है, जिसने मात्र दो दिनों में इंटरनेट की दुनिया में खलबली मचा दी है सिर्फ इतना ही नहीं इनके लाखो फैंस और लाखों फॉलोवर भी हो चुके हैं।

नेपाल की लड़की ने मचायी सनसनी

सोशल मीडिया में आज कल हर किसी के आकर्षण का केंद्र बनी ये लड़की जिनका नाम अंजना दास है। बता दे की अंजना असल में अपने किसी कमेंट या किसी काम की वजह से नहीं बल्कि अंजना अपनी खूबसूरती और बोल्ड अंदाज कि वजह से इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुईं है। अंजना नेपाल से बिलोंग करती है, उन्होने पिछले दिनों ही अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कि थी। बताना चाहेंगे की अंजना इतनी ज्यादा ख़ूबसूरत है कि तस्वीर शेयर करते ही सोशल मीडिय़ा पर वायरल होने लगा।

देखा जाए तो नेपाल जैसे एक छोटे से देश की अंजना देखते ही देखते पूरी दुनिया में बहुत तेज़ी से फ़ेमस हो गई। अंजना का ये बोल्ड अंदाज ना ही किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम है ना ही किसी हॉलीवुड एक्ट्रेस से, यही वजह है की वो इतनी जल्दी फेमस हो गई।

यह भी पढ़ें : वरमाला के समय हुआ कुछ ऐसा जिसे देख बारातियों के मुंह खुले के खुले रह गए, 34 लाख लोग देख चुके हैं वीडियो

बोल्ड तस्वीरें हुई इन्टरनेट पर वायरल

अंजना नेपाल की एक खूबसूरत मॉडल है और सोचनेवाली बात है की वही के लोग अभी तक इस मॉडल से अनजान थे। हालांकि अब अंजना का नाम और काम इतना फ़ेमस हो गया की इनके बारे में हर किसी को मालूम चल गया है। आज अंजना दस अपनी खूबसूरती और आकर्षक अदाओं की वजह से इन्टरनेट पर राज कर रही है।

बता दे की अंजना कई नेपाली फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी है लेकिन अभी तक उनकी खूबसूरती के चर्चे इतने जोरो से नही हुए थे और केवल नेपाल तक ही सिमित रह गए लेकिन अब ये इंटरनेशनल लेवल पर अपनी ख़ूबसूरती का जादू बिखेर रही है। अंजना की तस्वीरें मैगजीनो के कवर पेज पर छप रही है। हाल ही में अंजना ‘असीमा बियॉन्ड बॉउंड्रीज़’ नामक नेपाली फिल्म में भी काम किया है।

Share this on

Leave a Reply