दोबारा मोटे हो गए अनंत अंबानी, एक समय में घटाया था 108 किलो वजन

देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी अपने बिज़नेस को लेकर तो न्यूज़ में बने ही रहते हैं। इसके साथ ही उनका पारिवारिक जीवन भी मीडिया में चर्चा का विषय बना रहता है। आपको बता दें कि पिछले साल दिसंबर में में मुकेश और नीता अम्बानी के बेटी ईशा पीरामल ग्रुप के मालिक आनंद पीरामल से शादी के बंधन में बंध गयी थीं। इस साल मार्च 2019 में अंबानी के बड़े बेटे आकाश भी श्लोका मेहता से शादी रचाई थी। लगातार हुयी इन दोनों शादियों के कारण अंबानी परिवार छाया हुआ था। हाल ही में जब मुंबई इंडियंस ने आईपीएल की ट्रॉफी जीती तो अंबानी परिवार के सभी सदस्य ख़ुशी मानते हुए देखे गए।

अब दोनों बड़े बच्चों की शादी के बाद मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अम्बानी भी चर्चा में हैं। साल 2017 में अनंत ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं जिसकी वजह यह थी कि आकाश ने एक साल के अंदर 108 किलो वजन कम करके दिखाया था। अनंत ने एक साल के अंदर कड़ी मेहनत करके और डाइट का पालन करके इस नामुमकिन काम को करके दिखाया था। अनंत एक दिन में लगभग पांच-छह घंटे व्यायाम किया, जिसमें योग, भार प्रशिक्षण, कार्यात्मक प्रशिक्षण और उच्च तीव्रता वाले कार्डियो अभ्यासों के बाद 21 किलोमीटर की पैदल दूरी शामिल थी। लेकिन ऐसा लग रहा है कि अनंत अंबानी ने अपने व्यायाम की दिनचर्या को छोड़ दिया है और उनका वजन फिर से बढ़ना शुरू हो गया है।

हाल में अनंत अंबानी को उनकी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट के साथ प्राइवेट एयरपोर्ट पर देखा गया। एयरपोर्ट पर खीचीं गयी तस्वीरों में अनंत का बढ़ा हुआ वज़न दिखाई दे रहा था। लोग सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों पर अनंत की आलोचना कर रहे हैं। वहीं अनंत की गर्लफ्रेंड राधिका बेहद फिट और खूबसूरत नज़र आ रहीं थीं और लोग इस बात का भी मज़ाक बना रहे हैं।

आपको बता दें कि अनंत और राधिका काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं। यह माना जा रहा है कि आकाश और ईशा की शादी के बाद अनंत भी जल्द ही शादी के बंधन में बांधने वाले हैं। अफवाहें हैं कि इस साल दिसम्बर में अनंत और राधिका की शादी होने वाली है।

Share this on