पीएम मोदी की मिमिक्री करना श्याम रंगीला को पड़ गया भारी, जानें क्‍या हुआ

वैसे तो आज कल टेलीविज़न पर कई तरह के रियलिटी शो प्रसारित किये जाते है लेकिन आज कल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले लाफ्टर शो “द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज” काफी चर्चा में है। बताना चाहेंगे की ये शो अक्सर विवादों में घिरे रहने के बावजूद अपनी टीआरपी पर कोई फर्क नहीं पड़ने दे रहा है। इस शो में कई सारे प्रतिभागी है जो अपनी हँसाने की प्रतिभा की वजह से दर्शको का दिल जीत लेते है और इसी शो के एक प्रतिभागी कॉमेडियन श्याम रंगीला जो की श्रीगंगानगर के रहने वाले है इन दिनों अपने मिमिक्री एक्ट की वजह से जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

श्याम ने अपने हँसाने के हुनर से काफी कम समय में दर्शको का दिल जीत लिया है और कुछ समय पहले ही वो काफी चर्चा में आ गए है क्योकि उनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें श्याम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मिमिक्री करते दिख रहे हैं। हालांकि ऐसा करना श्याम के लिए काफी भारी पड़ गया और उन्हें शो से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है क्योकि स्टार प्लस चैनल ने उन्हें शो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मिमिक्री करने से साफ तौर पर मना किया था।

यह भी पढ़ें : हनीप्रीत को जेल में हो गई है ये ‘भयंकर बीमारी’, क्‍या अब नहीं बचेेेगी ‘बाबा की हनी’?

जब श्याम से इस बारे में पुछा गया तो उनका कहना था की उन्हें इस शो में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है उन्होंने ये भी कहा की पहले उन्हें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की मिमिक्री करने से मना किया गया था और कहा गया की राहुल गाँधी जी की मिमिक्री करने की उन्हें पूरी आजादी है लेकिन बाद में जब वो अपने एक्टिंग की पूरी तैयारी कर चुके थे तब लास्ट मोमेंट में उनसे कहा गया की वो राहुल जी की भी मिमिक्री नहीं कर सकते जिससे श्याम को बड़ा झटका लगा। समस्या ये थी की वो इतनी जल्दी दूसरा कंटेंट कैसे तैयार करते जिसकी वजह से उन्हें शो से भी बहार कर दिया गया।

श्याम का कहना है कि इतने बड़े शो का हिस्सा बनना उनके लिए किसी बड़े सपने से कम नहीं था जो अधुरा ही रह गया क्योंकि उन्हें वह नहीं करने को दिया गया, जो वो  करना चाहते थे।

Share this on

Leave a Reply