आइये मिलते हैं दुनिया की सबसे सेक्सी दुल्हन से, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

वैसे तो आजकल सोशल मीडिया का ऐसा क्रेज छाया हुआ है कि लोग कुछ भी करते है तुरंत सबकुछ सामने आ जाता हैं चंद मिनटों में चाहें वो कैसी भी घटना हो वायरल हो जाती है। आज भी कुछ ऐसा ही हुआ जिसकी वजह से ये मॉडल चर्चा में आ गयी है। दरअसल इस मॉडल ने कुछ ऐसा फोटोशूट कराया जो इसके चर्चा का कारण बन गया। हम बात कर रहे हैं रूस में कसेनिया कलुगिना नामक 23 साल एक मॉडल को एक पुराने चर्च में ब्राइडल फोटोशूट करवाना महंगा साबित हो गया है।

http://www.amazon.in/ref=assoc_aax_fallback_728x90?tag=youthtrend90-21&linkCode=ur8

उस मॉडल पर तीन साल के लिए जेल जाने का खतरा मंडरा रहा है। दरअसल ये जुर्माना मॉडल के कपड़ो के कारण लगा है सरकार का मानना है कि चर्च में अश्लील कपड़ों में फोटोशूट करवाकर मॉडल ने चर्च की पवित्रता भंग करने का आरोप लगाया है। ऐसे मामलों में रूस में बहुत कड़े कानून हैं। मॉडल ने एक वेडिंग मैग्जीन के लिए तस्वीरें खिंचाई थीं। अब मॉडल के साथ-साथ फोटोग्राफर और मैग्जीन के एडिटर को भी जेल हो सकती है।

खबर है कि मैग्जीन ‘सोवेत डा लियुबोव’ ने 1897 में बने इस चर्च में फोटोशूट के लिए माफी मांग ली है। लेकिन इस मॉडल के साथ फोटोग्राफर और एडिटर को भी जेल की हवा खानी पड़ सकती है।

हालांकि मॉडल कसेनिया ने इस महीने की शुरुआत में अपनी शादी चर्च के बजाय एक जंगल में की थी। इस मॉडल को “विश्व की सबसे “World’s Sexiest Bride” रूप में बताया गया है। लेकिन अब भी यह फोटो शूट लोगो में चर्चा का विषय बना हुआ है ।

Share this on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *