शादी की पहली रात पर दुल्हे ने किया दुल्हन को होटल में बेहोश, वजह जान दंग रह जायेंगे आप

बहुत ही तेजी से बदलती हुई ये दुनिया धीरे-धीरे सब सीख रहा है। जहाँ पहले लोग बेटियों को लडको से कम और उनके प्रति ज्यादा जागरूकता नही थे वहीँ अब सभी जागरूक हो गये हैं। बेटियों का महत्व समझने लगने लगे है। हर पिता उनकी परवरिश करने में कोई भी कमी नही रखना चाहता हैं। उसकी शिक्षा से ले कर उसकी शादी तक का ताकि किसी ओर पर आश्रित न हो। साथ ही भविष्य में उन्हें अच्छा जीवन प्रदान हो सके। हर लड़की अपने पति और ससुराल को लेकर कई सपने संजोये रखती हैं। क्या आप ने कभी सोचा है कि किसी लड़की का पति उसे धोखा देकर शादी के बाद गायब हो जाये सोचिए उस लड़की के ऊपर क्या गुजरेगी?

आज हम आपको ऐसे ही एक घटना के बारे में बताने जा रहे है जो आपको भी बहुत हैरान कर देगी। यह घटना मेरठ शहर के एक लड़की के साथ घटित हुई है, जिसकी नई-नई शादी हुई और वो दोनों एक होटल  में रुके। सुबह होने के बाद दुल्हन की आंखे खुली तो उसने देखा की सब गायब हो चूका था। रात के समय इतनी रौनक थी और सुबह होते ही  केवल दुल्हन जिसे अकेला रहना पड़ा। वहां ना ही कोई ससुराल वाला था और ना ही दूल्हा क्या हुआ उसके साथ आइये आपको बताते है-

विज्ञापन देखकर हुई थी शादी फिक्स

जानकारी के मुताबिक जिनके साथ यह घटना घटी है उन्होंने बताया कि कुछ दिनों पहले पेपर में ऐड निकला हुआ था। जिसे देखने के बाद उनके परिवार वालो को यह रिश्ता पसंद आ गया था। लड़का मेकैनिकल इंजीनियर के साथ राजस्थान के कोटा शहर में अपने पूरे परिवार के साथ रहता था। यह एक ऐसा रिश्ता था जिसकी ख्वाईश हर लड़की के परिवार को होती है। बाद में दोनों परिवार वालों ने मिलकर इनकी शादी तय कर दी। विवाह में लगभग 65 बारातियों की व्यवस्था बागपत के रॉयल होटल में हुई थी।

यह भी पढ़ें: विराट ने बदली अपनी प्रोफाइल पिक, जानें किस ओर है ईशारा

शनिवार 11 नवंबर को शादी के सभी रस्मों को सम्पन्न किया गया। दुल्हन की ससुराल के लिए बिदाई की गयी। बिदाई के बाद अगले ही दिन लड़की वालों के  घर एक अनजान नम्बर से फोन आता है। जिसमे एक शख्स बोलता है कि दुल्हन के सर में  चोट आई है और यहां होटल में कोई भी नही हैं सबके सब जा चुके हैं। इतना सुनते ही लड़की के घरवालो के होश उड़ा गए और सभी लोग दौड़ते हुए होटल पहुचे। होटल पहुचने पर लड़की ने घर वालो को देखा तो लड़की पूरी खून से लतपथ पड़ी हुई थी। इतना ही नही लड़की के सिर से खून भी लगातार बहता ही जा रहा था।

लड़की ने ससुराल वालों का भांडा फोड़ा

होटल पहुँचते ही जब लड़की के घर वालों ने लड़की की  हालत देखी तो पहले लड़की को तुरन्त हॉस्पिटल ले के गयी । लड़की के घरवालो ने पुरे इस मामले की सुचना पुलिस को  दी। लड़की के होश में आने पर इस पूरी घटना का खुलासा हुआ। लडकी ने बताया की लड़की को ससुराल वालों ने रात भर मारा और लड़की ने बताया की मारने का कारण उनकी दहेज की मांग को पूरा न करना था जो लड़के वालो ने 50 लाख रूपये दहेज में मांगे थे। जबकि शादी के समय दहेज में केवल 20 लाख रूपये ही मिले।

जिसके बाद ससुराल वालो ने लड़की को पीटा फिर पीटने के के बाद 20 लाख और सारे जेवरात लेकर गायब हो गए। लड़की के घर वालो ने दूल्हे और उसके घरवालों के खिलाफ दुल्हन को प्रताड़ित करने की रिपोर्ट लिखवा दी है। पुलिस ने लड़की को मेडिकल जांच करवाने की सलाह दी है। ताकि यह पता लगाया जा सके कि  उसके साथ शारीरिक संबंध जैसी कोई घिनौनी हरकत न की गई हो। पुलिस ने इस मामले पर एक्शन लेना शुरू कर दिया है और बहुत जल्द ही लड़के वाले पुलिस की गिरफ्त में होंगे।.

Share this on

Leave a Reply