शौक के चक्कर में काला पड़ गया ये शख्स कटवाना पड़ा ये अंग, जानकर रौंगटे खड़े हो जाएंगे आपके

इस दुनिया में जितने लोग हैं उनकी उतनी ही ख्वाहिशें भी हैं। शौक बड़ी चीज होती है। कई लोगों की शौक तो कई दफा उनके मरने का कारण तक बन जाती है। ऐसी हजारों-लाखों शौक हैं जो एक आम इंसान के लिए आश्चर्यजनक हो सकती हैं। लेकिन यही शौक उन व्यक्तियों के लिए काफी मायने रखती हैं जो उनको पूरा करना चाहते हैं। तो आईये आज हम आपको शौक से जुड़ी एक ऐसी ही घटना के बारे में बताते हैं जो आपके रौंगटे खड़े कर देगा।

रूस के कालिनिनग्राद के  32 वर्षीय निवासी एडन कर्लीकेल ने एक अजीब सी घटना को अंजाम दिया है। उन्होनें लगभग अपने पूरे शरीर पर काली स्याही से टैटू बनवा रखा है। जिससे उनका पूरा शरीर स्याह रंग से ढक गया है। कर्ली के शरीर के 10% हिस्से को छोड पूरा शरीर ऐसे ही टैटू से भरा पडा है। यह जानकर आपके पैरों तले की जमीन खिसक जाएगी कि टैटू का शौक कर्ली पर इस कदर चढा था कि उसने अपने निजी अंग भी कटवा दिए। उसको लगता था कि उसका निजी अंग उसकी काली सुंदरता को कम कर रहा है।

बता दें कि कर्ली को स्किन-कैंसर था। इसकी जानकारी होते ही उसने अपने शरीर पर टैटू बनवाना शुरू कर दिया था। टैटू गुदवाने के बाद कर्ली ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की है। उसने मेक्सिको के गुआडालाजारा में जार्डिन अस्पताल जाकर अपने निजी हिस्सों को हटवाने के पश्चात उसकी भी तस्वीरें शेयर की।

आपको बताते चलें कि साल 2017 में आए टीवी शो “Second Face” के दौरान एडन कर्ली सुर्खियों में आया। इस कार्यक्रम के दौरान कर्ली पोलैंड में था और उसने कहा था कि वे कैंसर के धब्बे को अपने टैटू से छिपाना चाहता था। साथ ही कर्ली ने यह भी बताया कि वो कैंसर से जिंदगी की जंग जीत चुका है। लेकिन इस दौरान उसके शरीर की त्वचा पीली पड़ गई थी। और यही वजह है कि अपने शरीर पर पीले धब्बे को छुपाने के लिए उसने पूरे शरीर पर टैटू गुदवाना शुरू कर दिया था।

 

( लगातार youthtrend के खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करें )
Share this on

Leave a Reply