Friday, December 15

पुरुषों की छाती पर अधिक बाल होने के पीछे छिपे है कई राज

मानव शरीर के कई ऐसी अंग है जो की  स्त्री और पुरुष दोनों में अलग अलग होती है जैसे की पुरुषो की छाती पर बाल का होना। आज हम आपको बताएँगे की की ये बाल उनके किस स्वभाव को व्यक्त करते है उनका मानवीय स्वभाव कैसा होता है। ये बात हम आपको सामुन्द्रिक शास्त्र के हिसाब से बतेयेंगे जो कि भारतीय ज्योतिष का ही एक भाग है जिसमे व्यक्ति के शरीर के अंग ,शरीर पर बने चिन्ह ,उनकी चाल ढाल और रहने सहने के तरीके से उस व्यक्ति के चरित्र  के बारे में गुप्त बाते जान  सकते है।

हमारे शरीर के हर अंग की बनावट और शरीर पर उपस्थित हर चिन्ह का एक विशेष महत्वा होता है तो आइये जानते है की जिन पुरुषो की छाती पर बाल होते है उनका स्वभाव कैसा होता है।

जिन व्यक्ति के छाती पर अधिक बाल होते है वो बहुत ही संतोषी प्रवीत्ति के लोग होते है वो अपनी दिनचर्या के अनुसार ही जीवन व्यत्तित करते है। ज्योतिष के अनुसार जिन लोगो के छाती के बाल काफी घने होते है इस प्रकार के व्यक्ति काफी निर्मल स्वभाव के होते है। इन व्यक्ति को जो भी अपने जीवन मे मिलता है वो उसी में खुश रहते ओर हर किसी के साथ घुल मिल जाते है।

यह भी पढ़ें : जन्म के महीने से जानें महिलाओं का स्वभाव

जिनके छाती पर अधिक बाल होते हैं ऐसे लोगो के आय के जो स्त्रोत होते है वो सिमित नहीं होते बल्कि ये एक से अधिक आय के साधन बना लेते है इसलिए ऐसे लोगो के पास कभी भी  धन की कमी नही रहती है  जितना धन की इन्हें आवश्यकता होती है उतना इन्हें आसानी से मिल जाता है। ऐसे लोग बहुत ही हिम्मती होते है और किसी भी मुश्किल में पीछे नहीं हटते बल्कि हर परेशानी का ये डट कर सामना करते है। ये लोग बहुत धैर्य रखने वाले व्यक्ति होते है, हर काम को सोच समझ कर ही करते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: