ये हैं भारत सरकार के कागजों में बॉलीवुड अभिनेत्रियों की असली तस्वीरें, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

फिल्म इंडस्ट्री में एक-से बढ़कर एक कलाकार है। और एक-से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां भी है जो पर्दे पर बहुत ज्यादा खूबसूरत दिखती है इसके पिछे भी एक वजह है वो इतनी खूबसूरत क्यों दिखती है क्योंकी वो लोग इतना भरी भरकम मेकअप का प्रयोग करती है। आज हम आपको फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्रियों की असली तस्वीरें दिखाएंगे जो की बिना मेकअप भारत सरकार के कैमरों में आ गई है। तो चलिए हम आपको दिखते है उनकी कुछ तस्वीरें जो की उनके पासपोर्ट और वीजा की है।

कंगना राणावत

ये बॉलीवुड की क़्वीन कही जाती है। ये बहुत ही खूबसूरत बॉलीवुड की अभिनेत्री है। इन्हे वर्ष 2014 में “क़्वीन” फिल्म की वजह से उनकी एक्टिंग के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के लिए फिल्मफेयर और नेशनल फिल्म अवार्ड से सम्मानित किया गया था। उसके बाद 2015 में कंगना ने “तनु वेड्स मनु रिटर्न्स” में डबल रोल निभाया था। ये इनकी सफलतम बॉलीवुड फिल्म थी। इन्हे इसके लिए फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवार्ड और बेस्ट एक्ट्रेस का लगातार दूसरा फिल्मफेयर और नेशनल फिल्म अवार्ड मिल चूका है कंगना राणावत की पासपोर्ट फोटो रियल फोटो से बिल्कुल अलग दिकता है।

ये भी पढ़े: बॉलीवुड की ये मशहूर स्‍टार पढ़ाई में हैं जीरो, कोई है 6 वीं पास तो कोई हैं 10 वीं 2018

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका 2000 में मिस वर्ल्ड का ख़िताब जित चुकी है। प्रियंका बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों फिल्मो में काम कर चुकी है प्रियंका चोपड़ा की पासपोर्ट एप्लिकेशन की फोटो हम आपको दिखा रहे है जो की उनकी रियल तस्वीर है।

ऐशवर्या राय

ऐशवर्या भारत की दूसरी लड़की है जिन्होंने मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता को जीता था। इसके बाद से ही ऐश ने फिल्मो में एंट्री ली। ऐश अपनी खूबसूरती के लिए पुरे विशव भर में प्रसिद्ध है। इन्होने एक-से-बढ़कर एक फिल्मो में काम किया जो काफी सुपरहिट रही।

बॉलीवुड की इस खूबसूरत दिखने वाली अभिनेत्री की पासपोर्ट की फोटो आज आपको हम दिखाने जा रहे है। इसमें इनका रियल फेस दिखता है जो पर्दे से बिलकुल डिफरेंट है।

विडियो : असली मर्डर के ऊपर बनी हैं ये 5 बॉलीवुड फ़िल्में, आपने देखीं या नहीं?

Share this on