दिवाली वाले दिन जल्‍द नहीं दिखती है छिपकली, अगर दिख जाए तो उसपर तुरंत डाल दें बस ये चीज

ऐसी बहुत सारी बाते हमारे जीवन में होती है जिन पर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल होता है लेकिन अगर ये बाते हमारे शास्त्रों में लिखी हो तो उनको मानने में कोई शंका नहीं होती है। हम भले ही आधुनिक जीवन व्यतीत कर रहे हो लेकिन हमारे जीवन में आज भी शास्त्रों का उतना ही महत्व है जितना पहले के युग में था। हमारे शास्त्रों में ऐसी कई सारी बाते लिखी है जिनसे हमारे भविस्य के बारे में बहुत कुछ पता चल सकता है।

ऐसी ही एक विशेष बात आज हम आपको बताने जा रहे है जो हमारे घर में मौजूद छिपकली से है।  हम अपने घरो में अक्सर छिपकली देखते है, कभी दीवारों पर तो कभी जमीन पर। छिपकली एक एसा जीव है जो इंसानो के बीच में रहता है बिना उन्हें कोई नुकसान पहुचाये। अक्सर आपने देखा होगा की बहुत सारे घरो से छिपकली को दूर भगाने के लिए लोग मोर के पंख का उपयोग करते है क्योंकि ऐसा माना जाता है की छिपकली मोर से डरती है और उससे दूर भागती है।

खैर ये तो छिपकली को घर से दूर भगाने की बात हुई मगर क्या आपको पता है ये छिपकली अगर किसी दिन सुबह-सुबह हमारे घर में नजर आये तो हुमे करोडपति बना सकती है। जी हाँ, आज हम आपको छिपकली का एक विशेष फलदायक उपाय बताने जा रहे जिसे करने से आप के ऊपर माँ लक्ष्मी की अपार कृपा बनेगी और वर्षा होगी।

आपको बता दे की इन दिनो दिवाली का शुभ त्योहार चल रहा है, अगर अपने ध्यान दिया होगा तो देखा होगा दीवाली से कुछ एक-दो दिन पहले छिपकली हमारे घरो से गायब हो जाती है।

लेकिन यदि दिवाली वाले दिन घर में एक भी छिपकली दिख जाये तो अपने पुजाघर में रखे कुमकुम और चावल ले लें और दूर से ही छिपकली के ऊपर छिड़क दे, फिर देखे चमत्कार। आपके घर में लक्ष्मी का आगमन निश्चित रूप से होना है, तो इस उपाय का एक बार जरूर प्रयोग करे।

Share this on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *