एक नींबू मिटा सकता है जीवन के सभी संकट और दुख, जानें कैसे

स्वास्थ्य की दृष्ठि से नींबू बहुत ही लाभदायक होता है।  और यदि तंत्र विद्या के अनुसार नींबू के गुणों को देखा जाये तो इसमें आपके भारी से भारी संकट दूर करने की क्षमता भी है और यही नहीं यह छोटा सा दिखने वाला नींबू आपको मालामाल भी बना सकता है।

तो आइये बताते  है आपको निम्बू के कुछ अदभुत फायदे के बारे में

अगर आपके व्यापार में दिक्कत आ रही है तो इसके लिए निम्बू का ये उपाय काफी लाभदायक साबित हो सकता है इसके लिए आपको एक नींबू  लेना है और इसे दुकान की चारों दीवारों से स्पर्श कराने के बाद  नींबू को चार टुकड़ों में अच्छे से काट लें और  किसी चौराहे पर जाकर चारों दिशाओं में नींबू का एक-एक टुकड़ा फेंक दें।

आपके घर में किसी बच्चे या बड़े व्यक्ति को बुरी नजर लग जाए और वो औषधियों से भी ठीक ना हो रहा हो तो तो उसके सिर से पैर तक सात बार नींबू वार ले और  इस नींबू के चार टुकड़े करके किसी सुनसान स्थान या किसी तिराहे पर फेंक दें।

अगर सुई लगा नींबू किसी बीमार व्यक्ति के सिर पर से 7 बार वार (उसार) कर चौराहे पर रख दे तो जो भी व्यक्ति उस नींबू को पार कर चला जाएगा तो व्यक्ति की सारी बीमारी उसको को लग जाती है।

निम्बू के टोटके करते समय एक बात का ध्यान अवश्य रखे की  कोई भी टोटका करने के बाद नींबू फेंके तो पीछे मुड़कर कभी न देखें। सीधे अपने घर की तरफ आ जाएं।

दुकान या घर के बहार निम्बू मिर्च लटकाने से बुरी नजर से बचा सकते है क्योंकि कहा जाता है नींबू का खट्टा और मिर्च का तीखा स्वाद बुरी नजर वाले व्यक्ति की एकाग्रता भंग कर देता है। जिससे वह अधिक समय पर घर या दुकान को नहीं देख पाता है।

कड़ी मेहनत के बाद भी नौकरी नहीं मिल रही है तो  एक नींबू के ऊपर चार लौंग गाड़ दें और ‘ॐ श्री हनुमते नम:‘ मंत्र का 108 बार जप करके नींबू को अपने साथ लेकर जाएं। आपका काम अवश्य बन जाएगा।

अक्सर आपने देखा होगा की कभी-कभी रोड पर नींबू-मिर्च पड़ी हुई दिख जाती है, किसी चौराहे या तिराहे पर तो हमेशा ये ध्यान रखें उन हमारा पैर नहीं लगाना चाहिए।नहीं तो आपको संकट का सामना करना पड़ सकता है |

देखें वीडियो :

Share this on

Leave a Reply