लीक हो गया फिल्‍म जीरो का क्लाइमैक्स, सबसे बड़ा दीवाली धमाका, हुआ चौंका देने वाला खुलासा

आए दिनों तो कई सारी फिल्में रिलीज हो रही है।देखा जाए तो फिल्मों की लाइन लगी हुई है क्यूंकि बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक कलाकार हैं।और कई सारे नए कलाकार भी आए दिन फिल्म इंडस्ट्री में इंट्री करते रहते हैं।कई सारी फिल्में हैं जिनकी वजह से बॉलीवुड में चर्चाएं हो रही है।अभी शाहरुख खान की फिल्म जीरो रिलीज हुई है जो कि इंटरनेट पर बहुत ज्यादा वायरल हो रही है।

इन सब खबरों के बीच ही एक और खबर सामने आई है कि जीरो फिल्म का क्लाइमेक्स लीक हो गया है और जिसने ये लीक किया उसका नाम सुन कर आप आश्चर्य में पड़ जाएंगे। अदनानसामी जो कि एक सिंगर हैं उनके ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए जीरो फिल्म के क्लाइमेक्स का पूरा खुलासा देखने को मिल रहा है। लेकिन अदनानसामी  ने इस खबर को फेक बताया है।इस बात की पुष्टि तो फिल्म देखने के बाद ही हो पाएगी।

जीरो की सूटिंग

इस फिल्म की शूटिंग में 150 दिन लगे।इसमें कुछ सिन अमेरिका और कुछ अंडरवाटर के भी हैं।

नहीं होगा नुकसान

ये भी पढ़े-अपने 1 दिन के खाने पर इतना खर्च करते हैं शाहरुख खान, जानकर हैरान रह जायेंगे आप

इसमें शाहरुख का नुक़सान नहीं होगा क्यूंकि ज्यादातर बजट का भाग तो वो म्यूजिक, सेटेलाइट और डिजिटल राइट्स को बेचने से ही पा लेंगे।ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फिल्म है।

जबरदस्त होगा प्रमोशन

इस फिल्म की रिलीज डेट 21दिसंबर 2018 को बताई जा रही है।इसके प्रमोशन की तैयारियां अभी से शुरू हो चुकी हैं।

जीरो टाइटल

आनंद एल राय के अनुसार हर व्यक्ति में एक अधूरापन होता है और वे इसी को सेलिब्रेट करना चाहते हैं।इसलिए उन्होंने  फिल्म का नाम जीरो रखा।

क्या होगा किरदार

इस फिल्म में कैटरीना एक बॉलीवुड स्टार के रूप में हैं और उनका करियर ख़तम होने के कगार पर है।शाहरुख मेरठ में रहते है और एक फैन का रोले निभा रहे हैं।अनुष्का शर्मा एक वैज्ञानिक बनी हुई है।

बाहुबली 2 के बाद जीरो

ऐसी खबर अाई है कि 70 करोड़ से ज्यादा खर्च VFX पर किया जा रहा है।फिल्म बाहुबली के बाद यही फिल्म है जो  VFX के मामले में दूसरी सबसे खर्चीली फिल्म होगी।बाहुबली का VFX बजट 85 करोड़ तक था।

Share this on