गंभीर बिमारी से जूझ रहे इस मशहूर एक्टर की मदद करने के लिए आगे आए कपिल शर्मा

आप सभी कपिल शर्मा को बखूबी जानते ही होंगे। कपिल शर्मा एक भारतीय हास्य अभिनेता हैं , ये कॉमेडी नाइट्स विद कपिल एक हास्य टीवी शो है जो कि कलर्स टीवी चैनल पर प्रसारित किया जाता है उस शो की मेजबानी करते हैं। हाल ही में कपिल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से पूरे रीति रिवाज के साथ शादी की है। मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा फिर एक बार “द कपिल शर्मा शो” से वापस लौट चुके हैं। पहले भी लोग इनके शो को काफी पसंद किया करते थे और पिछली बार की तरह इस बार भी कपिल शर्मा का लोकप्रिय शो देखने को मिलेगा।

इन सब के साथ साथ कपिल ने एक ऐसा भी काम किया है जिसके बाद से लोग उन्हें और भी ज्यादा पसंद करने लगेंगे। उनके फैंस उन पर काफी गर्व महसूस करेंगे। तो आइए आपको बताते हैं कि ऐसा क्या कर दिया है कपिल शर्मा ने जिससे उनकी इतनी प्रशंसा हो रही है। पंजाबी फिल्म के अमिताभ बच्चन कहे जाने वाले अभिनेता सतीश कौल आज कल काफी बुरे समय से गुजर रहे हैं। उनकी तबीयत बेहद खराब हो गई है। अभी उन्हें पैसों के साथ साथ अच्छे इलाज कि सख्त जरूरत है और इसीलिए कपिल शर्मा उनकी मदद करने की सोच कर आगे आए हैं।

यह भी पढ़ें- कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा की हालत हुई ऐसी, तस्वीरें देखकर पहचानना हुआ मुश्किल

कपिल शर्मा ने ट्विटर पर मांगा सतीश कौल का पता

कपिल शर्मा को पंजाबी फिल्म के अभिनेता सतीश कौल की बीमारी का पता सोशल मीडिया के माध्यम से लगा। तब उन्होंने सतीश कौल के फोन नंबर और पता मांगा ताकि वे उनकी मदद कर सकें। बता दें कि सोशल मीडिया पर एक यूजर ने सतीश कौल की हालत के बारे में बताते हुए कपिल को टैग किया था तो उस समय कपिल ने उस ट्विट के जवाब में लिखा कि क्या उन्हें उनका नंबर और पता मिल सकता है। सतीश की हालत अभी बहुत खराब है और इस स्थिति में कपिल जब उनकी मदद के लिए आगे आए हैं तो उनका ये कदम उनके फैन्स को काफी पसंद आया।

सतीश कौल की फिल्में

सतीश कौल पंजाबी फिल्म के अभिनेता हैं लेकिन उन्हें कई सारी हिंदी फिल्मों में भी देखा जा चुका है। इन्होंने कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया है जिसका नाम हम आपको बता रहे हैं – आग ही आग , खूनी महल ,राम – लखन , आंटी नंबर 1 , कर्मा और प्यार तो होना ही था आदि।

Share this on