रिसेप्शन में पहने विराट के इस कुर्ते का सच जानकर आपकी आखें फटी की फटी की रह जायेंगी

इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली और बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के शादी की ख़बरें जो इन दिनों काफी लाइमलाइट में रही। वहीँ अब दिल्ली में गुरुवार को ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव के दरबार हाल में इनके रिसेप्शन की शानदार पार्टी काफी सुर्खियों में है, जिसमे पीएम नरेन्द्र मोदी भी शामिल हुए।

इस शानदार पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमे विराट और अनुष्का दोनों ने सब्यसाची के डिजाइन किए हुए कपड़े पहने हुए है। जहाँ अनुष्का लाल बनारसी साड़ी में दिख रही है तो वहीँ उनके साथ विराट सिग्नेचर का बंद गला रेशम कुर्ता व पश्मीना शॉल पहनने हुए दिखाई दे रहे है। दोनों ही साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे है, इस पार्टी में अनुष्का पहली बार बंगाली लुक और मांग में सिदूंर भरे नजर आई।

यह भी पढ़े :-अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की उम्र में है इतना फर्क, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

आपको हम यह बता दें कि डिजाइनर सब्यसाची ने इंस्टाग्राम पर विराट के कुर्ते  को लेकर कुछ जानकारी लोगो से शेयर की है, जिसे जानने के बाद आप भी चौक जाएंगे। सब्यसाची ने इंस्टाग्राम पर यह खुलासा किया कि विराट ने जो कुर्ता रिसेप्शन में पहना हुआ था, उस कुर्ते में 18 कैरेट गोल्ड का बटन लगा हुआ है। इतना ही नहीं उन्होंने जो सफेद चूड़ीदार पायजामा वियर किया हुआ था, वह सिल्क कपड़े से बना हुआ है।

यह भी पढ़े :-शादी के बाद रिसेप्‍शन में भी शर्मसार हुई अनुष्‍का, पीएम मोदी के सामने ही उड़ गया मजाक

सब्यसाची ने यह भी बताया कि अनुष्का अपने रिसेप्शन पार्टी में लाल रंग की ड्रेस पहनना चाहती थी। जिसके कारण वो लाल रंग की बनारसी साड़ी के साथ लाल रंग की बिंदी, सिंदूर और मोगरा के फूलों से सजी हुई दिखी, जिसमे अनुष्का काफी खूबसूरत लग रही थी।
Share this on

Leave a Reply