सलमान खान की कलाई में पड़े इस ब्रेसलेट की कीमत जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

आप सभी ने बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता सलमान खान के हाथ में एक ब्रेसलेट देखा होगा जो कि वो हमेशा ही पहनते हैं। क्यूंकि ये ब्रेसलेट उनका स्टाइल स्टेटमेंट भी बताता है और साथ ही ये उनका लकी चार्म भी है। इस ब्रेसलेट में फिरोजा है ,ज्योतिष में सबको फिरोजा पहनने की सलाह नहीं दी जाती है केवल इसे कुछ खास लोगों को ही पहनने कि सलाह दी जाती है।

बात करते हैं इस ब्रेसलेट की तो क्या आपको अंदाजा है कि सलमान खान के हाथ में पड़े इस ब्रेसलेट की कीमत क्या है। अगर आप इसकी किमत को जानेंगे तो आपके भी होश उड़ जायेंगे। आज के दौर में सलमान बॉलीवुड स्टार्स में से टॉप सुपरस्टार माने जाते हैं। इनको चाहने वालों की संख्या पूरी दुनिया में काफी तादाद में है। आज हम आपको इनके ब्रेसलेट के बारे में बताने वाले हैं जो कि वे हमेशा अपनी कलाई में पहनते हैं।

यह भी पढ़ें- जन्‍मदिन विशेष: 40 की हुई सलमान खान की ये हीरोइन, गुरू से ही कर बैठी थी प्यार

तो चलिए जानते हैं कि सलमान खान के कलाई में दिख रहे ब्रेसलेट की कीमत क्या है। बहुत सारे लोग हैं जो कि उनके फैंस हैं और उनकी स्टाइल की भी कॉफी करते हैं। ऐसे में काफी लोगों की नज़रें उनके ब्रेसलेट पर होती है कि आखिरी इस ब्रेसलेट का कीमत क्या होगा। इसके कीमत के बारे में जानने के लिए लोग उत्सुक होते हैं। तो आइए इस ब्रेसलेट की कीमत को जानते हैं। इस ब्रेसलेट की कीमत करीब 55 हजार है और ये शुद्ध फिरोजा पत्थर से बना हुआ है। फिरोजा पत्थर केवल यूरोप की प्राचीन पहाड़ियों में ही पाया जाता है।

बता दें कि यह ब्रेसलेट सलमान खान के लिए बहुत लकी है। इनके इस ब्रेसलेट में लगे फिरोजा गहना का वजन 100 ग्राम है और ये 1.75 सेमी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान के कलाई में जो आप ब्रेसलेट देखते हैं दरअसल ये उनके पिताजी सलीम खान को शुभकामना के तौर पर मिला था।

( हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
Share this on