इन चीजों को पलंग के नीचे रखने से टल जायेगा आपका बुरा समय, जानें कौन सी है वो चीज

ज्योतिष में ऐसे कई उपाय बताये गये है, जिनको करने से हमारे जीवन के काफी कष्ट दूर हो सकते है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही आसान उपाय बतायेगे जिसे करके आप अपने सारे कष्टों को दूर कर सकते है और साथ ही आपके घर में से धन की कमी भी दूर हो जाएगी। हमारे ज्योतिष शास्त्र में कुछ ऐसी चीजो के बारे में बताया गया है, जिनको यदि आप अपने पलंग के नीचे रखें तो इससे आपको काफी लाभ हो सकते है। आज हम आपको कुछ ऐसी चीजों के बारे में बताएंगे जिससे आपका चल रहा बुरा वक्त भी खत्म हो जाएगा।

1- ऐसे कई लोग होते है, जिनके कुंडली में सुर्यदोष पाया जाते है। ऐसे लोगो को अपने पलंग के नीचे एक ताम्बे के बर्तन में पानी भर कर रखना चाहिए यदि आप चाहे तो अपने तकिये के नीचे लाल चन्दन भी रख सकते है।

यह भी पढ़े :-अगर आपके भी घर में है ये 4 चीजें तो गरीबी दूर की बात है काल भी घर में घुस नहीं सकता

2- ऐसे कई लोग होते है, जिसके कुंडली में चंद्र दोष होते है। ऐसे लोगो को अपने पलंग के नीचे चांदी के बर्तन में पानी भर कर रखना चाहिए इसके अलावा आप आप अपने तकिये के निचे चांदी के आभूषण भी रख सकते है।

3- ऐसे कई लोगो को देखा गया है, जिनको अपने कुंडली के मंगल ग्रह के कारण काफी तकलीफे सहनी पड़ती है लेकिन आप अपनी इन परेशानियों को दूर करने के लिए अपने पलंग के नीचे कांस के बर्तन में पानी भर के रखे या फिर आप अपने तकिये के नीचे सोने या चांदी के आभूषण रख कर सो सकते है।

4-  ऐसे कई लोग होते है, जिनकी कुंडली में गुरु दोष पाया जाता है। इन लोग को काफी कष्ट उठाना पड़ता है और इनके जीवन में काफी अडचने भी आती है चाहे वो मांगलिक कार्य को लेकर हो, विवाह को लेकर के हो या फिर वो कोई भी शुभ कार्य हो। ऐसे लोगो को अक्सर दिक्कतों का सामना करना ही पड़ता है और कठिन प्रयासों के बावजूद भी इन्हें सभी कामो में असफलता ही हाथ लगती है। ऐस लोगो को हल्दी की गांठो को एक कपडे में बांधकर अपने तकिये के निचे रख कर सोना चाहिए।

ये थे कुछ ऐसे सरल उपाय, जिनको यदि आप कई दिनों तक लगातार करें तो इनके प्रभाव से अपके जीवन में आ रही अडचने, असलता और दोष दूर हो जाएँगे और साथ ही आपके घर में शांति का वातावरण बना रहेगा, दाम्पत्य जीवन मंगलमय होगा एवं इन सबके साथ घर में माता लक्ष्मी का भी वास होगा।
Share this on

Leave a Reply