भतीजी प्रनूतन की डेब्यू फ़िल्म “नोटबुक” को लेकर बेहद उत्साहित हैं काजोल, इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड के दबंग खान यानी की सलमान खान के प्रॉडक्शन में बन रही फिल्म नोटबुक में अभिनेता जहीर इकबाल के साथ अपने जमाने की सुपरहिट अभिनेत्री नूतन की पोती, प्रनूतन अपने सपने की उड़ान भरने के लिए अब पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं। आपको बता दें की प्रनूतन का बॉलीवुड कनेक्शन सिर्फ़ यही खत्म नहीं होता बल्कि इसके अलावा प्रनूतन रिश्‍ते में मशहूर अभिनेत्री काजोल की भतीजी भी लगती हैं। असल में शायद कम ही लोग इस बारे में जानते होंगे की काजोल की मम्‍मी तनुजा और नूतन दोनों ही बहनें हैं और इस रिश्‍ते के लिहाज से देखा जाए तो मोहनीश बहल और काजोल मौसेरे भाई-बहन हैं।

भतीजी प्रनूतन की डेब्यू फ़िल्म "नोटबुक" को लेकर बेहद उत्साहित हैं काजोल, इस दिन होगी रिलीज

फिलहाल तो आपको बताते चलें की प्रनूतन की डेब्यू फिल्म अपनी रिलीज से महज़ चंद दिनों की दूरी पर है और ऐसे में काजोल भी प्रानुतन की पहली फिल्म के रिलीज को लेकर ख़ासी उत्साहित हैं। बताया जा रहा है की तनूजा और काजोल दोनों ने ही बाहें फैलाकर अपनी अगली पीढ़ी का स्वागत किया है और उन्हें प्रनूतन पर पूरा भरोसा है की वो परिवार की इस कला को और आगे लेकर जाने में पूरी तरह से सक्षम रहेंगी। खैर आपको ये भी बताते चलें की खुद प्रनूतन भी अपने डेब्यू ले कर आश्वस्त है और पहले भी यह कह चुकी है की विरासत को पूरी ईमानदारी से आगे बढ़ाने में प्रयत्नशील रहेगी।

फ़िल्म के ट्रेलर और अब तक रिलीज हुए गानों को तो दर्शकों ने काफी पसंद किया जा रहा है। माना जा रहा है की प्रनूतन और जहीर इक़बाल की इनोसेंट केमिस्ट्री हर किसी का दिल जीत लेगी और यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है की निश्चित रूप से यह फिल्म एक बड़ी हिट साबित हो सकती है। फिलहाल आपको बता दें की फ़िल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए हर कोई काफी ज्यादा उत्सुक है। कश्मीर की पृष्ठभूमि में स्थापित “नोटबुक” दर्शकों को एक अलग ही रोमांटिक सफ़र पर ले जाएगी, जिसे देखने के बाद निश्चित रूप से आपके जहन में भी कई तरह के सवाल उमड़ेंगे कि, क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकते हैं जिससे आप कभी मिले ही ना हो।

भतीजी प्रनूतन की डेब्यू फ़िल्म "नोटबुक" को लेकर बेहद उत्साहित हैं काजोल, इस दिन होगी रिलीज

फिलहाल आपको बता दें की फिल्म “नोटबुक” 29 मार्च को सिनेमाघरों में आ जाएगी, नोटबुक को कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फ़िल्माया गया है और इस फिल्म में आप देख सकते हैं की किसी तरह से दो प्रेमी फिरदौस और कबीर की प्रामाणिक प्रेम कहानी के साथ-साथ बाल कलाकारों की दमदार कास्टिंग देखने मिलेगी जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

Share this on