Saturday, December 16

आपकी चहेती जोधा अब दिखने लगी हैं ऐसी, तस्वीरें देख पहचान नहीं पाएंगे आप

जोधा अकबर जी टी वी पर प्रसारित होने वाला एक एतिहासिक धारावाहिक था जो लोगो के बीच काफी लोकप्रिय हुआ था इस धारावाहिक में जोधा का किरदार निभाने वाली परिधि शर्मा को भी लोगो ने बहुत पसंद किया था। परिधि शर्मा जो कि ज़ी टीवी के शो ‘जोधा अकबर से मशहूर हुई थी, ‘यह कहाँ आ गए हम में अभिनय करने के बाद से गायब-सी हो गयी है। आज हम आपको इनके पर्सनल लाइफ से जुडी एक खबर आपको बताएँगे की आखिर परिधि यानि जोधा  टी वी सेरिअल्स से अचानक कहाँ और क्यूँ गायब हो गयी है।

यह अभिनेत्री अब असल-ज़िन्दगी में माँ बन गयी है और ज़िन्दगी के इस नए पहलू का पूरा आनंद उठा रही है। उनके गर्भवती ओने की खबर पिछले साल सितम्बर में ही आयी थी जब बेबी शावर के समारोह में उनके गर्भवती होने की तस्वीरें वायरल हो गयी थी। इतने समय बाद, फिर से कुछ तस्वीरें सामने आयी है जहां वे अपने बच्चे के साथ है और माँ बनने के बाद परिधि के लुक में काफी  परिवर्तन आ गया है जिसकी वजह से वो अपने जोधा अकबर के दिनों से काफी अलग लग रही है।

यह भी पढ़ें: विवाह फिल्म की छोटी अब दिखने लगी है इतनी हॉट, तस्वीर देख पहचान नहीं पाएंगे आप

आपको बता दे परिधि की शादी 2011 में बिजनेसमैन तन्मय सक्सेना से हुई थी जो की उनके कॉलेज के दोस्त थे और ये शादी बहुत ही साधारण तरीके से हुई थी जिसमे सिर्फ परिधि के परिवार और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। बच्चे के जन्म के बाद, परिधि अपने परिवार के साथ उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर दर्शन करने गयी थी।

इस खूबसूरत अभिनेत्री ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 2010 में ‘तेरे मेरे सपने’ के साथ की थी और फेमस टीवी शो ‘जोधा अकबर’ में जोधा के किरदार से वे प्रसिद्द हुई थी परिधि अपने रियल लाइफ में बेहद खुश है और अब तो उनके पास एक प्यारा सा राजकुमार भी आ गया है। ये परिधि की पहली संतान है जिसके साथ वो और उनके पति बहुत खुश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: