उच्च शिक्षा तथा प्रभावी शिक्षकों यानी जे॰एम॰एस॰ संस्थान जो दे आपके सपनों को और भी ऊंची उड़ान

वाराणसी महादेव की नगरी होने के साथ साथ ही शिक्षा की नगरी के रूप में भी विख्यात है। वैसे तो यहां पर दुर्गाकुंड स्थित बहुत सारे कोचिंग संस्थान हैं जो इंजीनियरिंग और मेडिकल के लिए तैयारी करवाने में विख्यात है। इसके साथ साथ बहुत सारे ऐसे कोचिंग संस्थान हैं जो अच्छी पढ़ाई के साथ साथ अच्छे परिणाम भी दे रहे हैं जे.एम.एस अकैडमी और ट्यूटोरियल्स भी इनमें से एक है।

जे॰एम॰एस॰ संस्थान

दरअसल इसका कारण यहां पर मौजूद दो ऐसे शिक्षक हैं, जिनमे से एक हैं इंजीनियर पंकज राय जो कि एकडेमी के प्रिंसिपल होने के साथ साथ कोचिंग के फाउंडर भी हैं, इनके गणित पढ़ाने का अंदाज इतना खास है कि दूर दूर से लोग पढ़ने के लिए इनके पास आते हैं। दूसरे शिक्षक हैं इंजीनियर प्रदीप श्रीवास्तव जो अकादमी के वाईस प्रिंसिपल होने के साथ साथ कोचिंग के को फाउंडर भी है, फिजिक्स पढ़ाने का इनका अपना एक बहुत ही अलग अंदाज है इनके साथ ही साथ ये वाराणसी के सबसे अच्छे कोचिंग जे.आर.एस के “झा सर्” के शिष्य भी रह चुके हैं और आगे ‘इलेक्ट्रॉनिक एंड कम्युनिकेशन’ से इंजीनियरिंग भी की है।

बैठे-बैठे आपको भी है पैर हिलाने की आदत, तो आपके शरीर में इस चीज की कमी

फिजिक्स के कठिन से कठिन कांसेप्ट को भी ये बहुत ही सरलता से बच्चों को समझा देते हैं बच्चे भी कभी इनके क्लासेज को मिस नही करते। इसके साथ ही हम आपको बताना चाहेंगे की यदि आप छात्र या छात्रा है या आप अभिभावक है तो आप अपने या अपने बच्चों के उजवल भविष्य के लिए इस संस्थान मे संपर्क कर सकते है जहां आपके लिए एक बहुत ही बेहतर और उचित शिक्षा प्रदान की जाती है। आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें की कुछ ही दिनों में यहाँ पर नए सत्र के एड्मिशन भी शुरू होने वाले है, यदि आप इक्छुक है तो आप +91 6394917229 पर संपर्क कर और भी जानकारी ले सकते है।

Share this on