जियो ने पेश किया दिवाली का एक और धमाका, सिर्फ इतने रुपये में मिल रहा है गिफ्ट कार्ड

टेलीकॉम ऑपेरटर रिलायंस जियो आए दिन अपने ग्राहकों के लिए नई-नई सुविधाए उपलब्ध कराता रहता है। कभी डबल धमाका ऑफर के नाम से डाटा प्लान को बढ़ाकर ग्राहकों की सुविधा के लिए ऑफर्स और गिफ्ट कार्ड्स प्रोवाइड कराता रहता है। तो ऐसे ही रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए जियो फोन गिफ्ट कार्ड लॉन्च किया है।

इस सुविधा को उनके बारे में सोचकर रिलायंस जियो ने पेश किया है जो जियो फोन खरीदना चाहते है या फिर किसी को गिफ्ट करना चाहते है इस गिफ्ट कार्ड का मूल्य 1095 रु० तय किया गया है। इसको लेने के लिए रिलायंस डिजिटल स्टोर से ले सकते है या आप अमेज़ॉन से भी खरीद सकते है। रिलायंस जियो ने जियो फोन गिफ्ट कार्ड को जियो मॉनसून हंगामा ऑफर के तौर पर पेश किया है। इस ऑफर के द्वारा ग्राहक केवल 501 रु० में अपना पुराना फीचर फोन बदल कर रिलायंस डिजिटल या डिजिटल एक्सप्रेस मिनी स्टोर से नया जियो फोन ले सकते है।

इस गिफ्ट कार्ड को खरीदने के बाद ग्राह्को को 501 रु० देने की जरूरत नहीं पड़ेगी। और साथ-ही-साथ ग्राहकों को इस गिफ्ट कार्ड में 594 रु० का स्पेशल प्रीपेड प्लान कूपन भी मिलेगा इस प्लान का लाभ आप 180 दिनों के लिए उठा सकते है क्योंकी इसकी वैधता 180 दिनों की ही है। इस प्लान के द्वारा ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा भी रिलायंस जियो के द्वारा मिल रही है।

ये भी पढ़े Jio ने किया एक और धमाका, शुरू की अपनी बैंकिंग सेवा मिलेंगे इतनी सारी सुविधाएं 

और साथ-ही-साथ 300 एसएमएस छह महीने के लिए फ्री में दिया जाएगा। और रोज 500 एमबी डाटा का यूज भी आप कर सकेंगे। रिलायंस जियो ने मानसून हंगामा ऑफर के माध्यम से जियो फोन गिफ्ट कार्ड लॉन्च किया है। अगर आप इस कार्ड को खरीद लेते है तो आपके पास चाहे 2G, 3G या 4G फोन हो आप उसको बदलकर नया जियो फोन ले सकते है। इस कार्ड का एक और सबसे बड़ा फायदा आपको ये मिल रहा है की आप इस कार्ड के बदले कोई दूसरे प्रोडक्ट भी रिलायंस रिटेल स्टोर से खरीद सकते है।

Share this on