अरसों बाद शूटिंग पर एक साथ नजर आए अमिताभ और जया बच्चन

इस सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जिन्होंने ने एक से एक मूवी में नायक का किरदार निभाया है। वहीँ उनकी पत्नी जया बच्चन ने भी कई फिल्मो में नयिका का रोल निभाया है । वैसे तो बॉलीवुड में कई जोडिया है लिकिन इस जोड़ी के सामने सभी जोड़ियाँ फीके नजर आते है। ऐवर ग्रीन ये जोड़ी कई फिल्मो में एक साथ काम कर चुकी है। अमिताभ और जया बच्चन ये जोड़ी जब भी साथ दिखे हैं तो सबकी दिलो को जित लेती है और मानों सभी की आँखे उन्हीं पर टिक सीजाती हैं। इस जोड़ी में कुछ तो ऐसी बात है जो सभी को अपनी ओर आकर्षित करता है जिनके सामने आज के भी नए कपल भी इनके सामने फीके दिखाई देते  हैं।

अगर आप टीवी देखते होंगे तो आपको दोनों एक साथ एक ज्वैलरी के ऐड में दिख जाएँगे। जिसमे दोनों साथ आए हुए हैं। जिसकी तस्वीर अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया ट्विटर पर शेयर भी की है। ट्विटर पर अपनी पत्नी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- एक ज्वैलरी के विज्ञापन के लिए बीवी के साथ काम कर रहा हूं। सावधान!! वाइफ के साथ शूटिंग…

अमिताभ बचचन और जया बच्चन काफी समय से एक ज्वैलरी ब्रांड का चेहरा बने हुए हैं। इनकी कैमिस्ट्री और इनकी जोड़ी इस ऐड में चार चाँद लगा देते है। जिससे इसकी शोभा और ज्यादा बढ़ा जाती है। तस्वीर में ये दोनों परफेक्ट कपल लग रहे हैं। जिसमे अमिताभ बचचन ने शेरवानी पहनी है और जया बच्चन ने सूट पहन रखा है।

खास बात यह है कि दोनों ने एक-दूसरे से मैचिंग करते हुए कपडे पहने हुए है। यह अमिताभ और जया बच्चन की बेहतरीन तस्वीरों में से एक है। आप को हम यह भी बता दे की इन दोनों की जोड़ी पिछली बार फिल्म ‘की एंड का” में दिखी थी। जिसमें करीना कपूर खान और अर्जुन कपूर मेन लीड में थे।

Share this on

Leave a Reply