इस दीवाली रामदेव करने वाले हैं बड़ा धमाका, पेश करने जा रहे हैं अब ये एक्सक्लूसिव रेंज

बाबा रामदेव को कौन नहीं जानता, ये हमारे देश की जानी मानी हस्ती है। उन्हें देश के साथ-साथ विदेशो में भी पहचाना जाता है। इनके ही माध्यम से देश और विदेशो में योग को इतना जाना पहचाना जाता है। बाबा रामदेव को आयुर्वेद के साथ-साथ पॉलिटिक्स की भी अच्छी जानकारी है. इन्हे अध्यात्म गुरु भी माना जाता है।

स्वामी रामदेव ने ही भारत के लोगों को अपने देश की चीजें उपयोग करने के लिए प्रेरित किया है। बाबा रामदेव ने पतंजलि योगपीठ और पतंजलि आयुर्वेद का निर्माण किया। इन्होने योगगुरु से शुरुआत कर बिजनेस तक का सफर किया, है इनकी पतंजलि और बिजनेस को लेकर योजनाए बन रही है।


ये अपनी पतंजलि की कामयाबी से संतुष्ट है।बाबा रामदेव ने अपनी योजनाओ के लिस्ट में से डेयरी उधोग में तो सफल रहे उसके बाद योग गुरु स्वामी रामदेव कपड़ो और एक्सेसरीज का न्यू ब्रांड भी लाने वाले है। इस कपड़ो के ब्रांड का नाम उन्होंने परिधान बताया है। परिधान नाम से ही ये कपड़ो का ब्रांड लॉन्च करने की योजना है।

ये भी पढ़े:- घर बैठे सिर्फ 10 मिनट योग कर हजारों बिमारियों को खुद से रख सकते हैं दूर, जानें कैसे

बहुत बड़ी रेंज में बाबा रामदेव टेक्सटाइल क्षेत्र में बच्चो और एडल्ट वियर्स का बाजार जोरदार धमाके के साथ उतरने वाले है।इसी दिवाली परिधान नाम से कपड़ो की बड़ी रेंज पतंजलि स्टोर्स पर उपलब्ध हो जाएगी। स्वामी रामदेव ने कहाँ है कि शादी-विवाह जैसे अवसरों पर पहने जाने वाले परिधानों को भी स्पेशल तौर पर रखा जाएगा। धोती, साड़ी से जींस तक के रेडीमेड कपड़ो के कारोबार में बाबा रामदेव उत्पाद लॉन्च करने वाले हैं।


पतंजलि का 11 क्षेत्रो में अपना कारोबार है। बाबा रामदेव ने बताया की हमारे देश को एक बड़े बदलाव की जरूरत है। बाबा रामदेव ने बताया की उनका ये लक्ष्य है की हमारा देश बेहतर हो।

उन्होंने ये भी खा की हमारे देश को एक बड़े बदलाव की जरूरत है। उन्होंने ये भी कहा की हमारे देश को एक बड़े बदलाव की जरूरत है। पतंजलि इतनी सफल रही की मल्टीनेशनल कंपनियों के भी पसीने छूट गए।

 

Share this on