क्या सच में पापा बनने वाले हैं कपिल शर्मा, सामने आई गिन्नी की प्रेग्नेंसी की खबर

कपिल शर्मा सालों से टीवी पर अपनी कॉमेडी की प्रतिभा से लोगो का मनोरजन कर रहें और अब वह टीवी की एक बड़ी हस्ती बन चुके हैं। उन्होंने पिछले साल अपने करियर में कुछ उतार चढ़ाव भी देखे जिसके बाद उनका कॉमेडी शो भी बंद हो गया था लेकिन अब कपिल की ज़िन्दगी में सब कुछ अच्छा चल रहा है। पिछले साल ही उन्होंने अपनी लम्बे समय तक रही गर्लफ्रेंड रहीं गिन्नी चतरथ से शादी रचाई थी। अब ख़बरें आ रहीं है कि कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं।

सूत्रों के अनुसार, पिछले कुछ समय से गिन्नी का बहुत ध्यान रख रहे हैं। कपिल ने शो की शूटिंग को भी इस तरह निर्धारित कर लिया है कि वो गिन्नी के साथ कुछ समय बिता सकें और उनका ख्याल रख सकें। इसके साथ ही गिन्नी अब कपिल के साथ शूट पर भी रहती हैं जिससे दोनों ज्यादा समय साथ रह सकें। इसके बाद ही लोग कि गिन्नी जल्द ही माँ बनने वाली हैं। एक अखबार के मुताबिक, कपिल के घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है। उन्हें कुछ दिन पहले ही खुशखबरी मिली थी, गिन्नी की ड्यू डेट दिसंबर में है।

कपिल अपने कॉमेडी शो की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन उन्होंने अब अपने शूट को इस तरह से निर्धारित किया है कि उन्हें गिन्नी के साथ समय बिताने का मौका मिल सके। वह भी शूटिंग में भी उनके जाती हैं ताकि वे साथ में समय बिता सकें। उनके सहयोगी सुनिश्चित करते हैं कि सेट पर उनकी अच्छी देखभाल हो। घर पर, कपिल की माँ उसकी देखभाल कर रही है। गिन्नी का परिवार भी जालंधर से नीचे आ गया है। ” कपिल के करीबियों के द्वारा इस खबर की पुष्टि हो चुकी हैं और सभी इस खुशख़बरी से बेहद खुश हैं।

आपको बता दें कि कपिल और गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर, 2018 के दिन एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी पंजाब के जलंधर में हुई थी, जबकि उनका रिसेप्शन अमृतसर, मुंबई और दिल्ली तीन जगहों पर हुआ था। कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ शादी के कई दिनों बाद मार्च में एम्सटरडम अपना हनीमून मनाने भी गए थे।

कपिल शर्मा इस समय अपने सबसे अच्छे दौर में हैं, उनका शो ‘द कपिल शर्मा शो’ बहुत अच्छा कर रहा है और लगातार टीआरपी चार्ट पर है, हाल ही में भारत और विदेशों में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंड-अप कॉमेडियन के रूप कपिल शर्मा को सम्मान मिला। बता दें कि हाल ही में कपिल के नाम एक बड़ा रिकॉर्ड दर्ज हुआ है। दरअसल, कपिल का नाम वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन में दर्ज हुआ है जिसके अनुसार वह दुनिया में सबसे ज़्यादा देखे जाने वाले कॉमेडियन हैं।

Share this on