एशिया की सबसे सेक्सिएस्ट महिलाओं पर हुआ भारत का कब्जा, पहले नंबर वाली महिला का नाम जानकर यकीन नहीं होगा

बात जब एशिया की हो तो भारत में खुबसूरत महिलाओं की कमी नही है, भारत में भी इतनी खुबसुरत महिलाए है जो अपने खूबसूरती से किसी का भी दिल जीत सकती है। हमारे देश में कुछ ऐसी भी महिलाए भी है जो अंतरराष्ट्रीय स्टार पर काफी चर्चित है, तो चलिए आप को बताते है एशिया की टॉप 5 ऐसी महिलाओं के बारे में जो लंदन के साप्ताहिक समाचार पत्र “ईस्टर्न आई” के अनुसार जो एशिया की टॉप 50 सेक्सिएस्ट महिलाओं की सूची में टॉप पर है। लन्दन में ईस्टर्न आई नामक एक साप्ताहिक अकबार ने एशिया के टॉप 50 सेक्सिएस्ट महिलाओ के लिए वोटिंग कराई है, जिनमे यह महिलाएँ टॉप 5 पर रही।

लन्दन में ईस्टर्न आई के अकबार के अनुसार इस लिस्ट में पांचवे स्थान पर पाकिस्तान की एक एक्ट्रेस रही जिनका नाम माहिरा खान है। 32 वर्षीय माहिरा खान पाकिस्तान की एक जानी मानी अदाकारा है, जो अक्सर सुर्खियों में रहती है। उनके चाहने वाले भी खूब है और अपनी खूबसूरती से ये इस लिस्ट में 5 स्थान पर मुकाम बना पाई।

वहीं बात जब एशिया की सेक्सीएस्ट महिला की बात हो तो चौथे स्थान पर अलिया भट्ट रही जो भारत की एक फेमस एक्ट्रेस है, 24 वर्षीय अलिया फिल्मो में अदाकारी के साथ ही साथ कई गाने में भी गाये है जो काफी हिट हुए है। इन्होने अपनी खूबसूरती से सभी एक्ट्रेस को मात देते हुए अपनी जगह इस लिस्ट में टॉप 4 पर बनाये रखी।

यह भी पढ़े : ये हैं विश्‍व के वो टॉप 5 टूरिस्‍ट प्‍लेस जहां आप खुलकर कर सकते हैं मस्‍ती

अब बात करते है एशिया की सबसे सेक्सीएस्ट महिलओं के लिस्ट में तीसरे पायदान पर आने वाली महिला का, जिन्होंने इस पर अपना नाम दर्ज कराया है वो कोई और नही दीपिका पादुकोण है। 31 वर्षीय दीपिका बॉलीवुड में अपने अदाकारी से काफी दर्शको का दिल जीत चुकी है। दीपिका ने अपने बॉलीवुड के कैरियर की शुरुवात “ओम शान्ति ओम” फिल्म से की और अब वो हॉलीवुड में भी कई फिल्मो में नजर आ चुकी है। बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली दीपिका इस लिस्ट में अपना नाम तीसरे नम्बर पर दर्ज करा पाई।

50 सेक्सिएस्ट महिलाओं में दुसरे पायदान पर जो महिला है वो छोटे पर्दे की एक मशहूर कलाकार है। बता दे की इन्होने अपने खूबसूरती से काफी दिलो को जीता है। आपको हम बता दे हम बात कर रहे है निया शर्मा की जिन्होंने अपने कैरियर की शुरुवात छोटे पर्दे के सीरियल ‘एक हजारो में मेरी बहना है’ से की और इन्होने ‘जमाई राजा’ सीरियल में भी काम करके काफी लोगो का दिल जीता और काफी फेमस हुई। अपने अदाकारी और खूबसूरती के कारण निया इस लिस्ट में टॉप 50 में से अपना स्थान दुसरे स्थान पर बनाने में सफल रही।

अब बात करते है एशिया की सेक्सीएस्ट महिला की लिस्ट में पहले नम्बर पर आने वाली महिला का तो वो और कोई नहीं प्रियंका चोपड़ा है। 35 वर्षीय प्रियंका ने बहुत ही कम समय में अपना नाम काफी महशूर कर दिया है। आज की तारीख में वो बॉलीवुड ही नही हॉलीवुड की भी कई फिल्मो में अपना अभिनय दिखा चुकी है और उनकी प्रतिभा और खूबसूरती को ध्यान में रखकर उन्हें इस लिस्ट में पहले नंबर पर रखा गया है।

Share this on

Leave a Reply