एयरटेल के इस स्पेशल प्लान में हर ग्राहक को मिल रहा है फ्री नेटफ्लिक्स व अमेज़ॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन

वर्तमान समय में कम्युनिकेशन नेटवर्किंग के मामले मुकेश अम्बानी की कंपनी जियो ने यूजर्स के एक बड़े हिस्से को अपने कब्जे में कर रखा है। जियो अत्यंत काम दामों में इंटरनेट और फ्री अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा देता है जिसकी वजह से बीते कुछ समय में बाकि कंपनियों के लिए बड़ी मुश्किलें कड़ी हो गयीं थी। जियो के साथ अपने प्लान्स के दामों को कम करने की कड़ी प्रतिस्पर्धा में एयरटेल के लिए अपने यूजर्स को बचा पाना मुश्किल हो रहा था। इसलिए अब एयरटेल अपने यूजर्स और नए लोगो को अपने यूजर्स बनाने के लिए एक के बाद एक मुभावने ऑफर्स लेकर आ रहा है। इन्ही नए लुभावने ऑफर्स में से एक है एयरटेल थैंक्स प्लान, जिसमे आप नेटफ्लिक्स और अमेजॉन प्राइम की सब्सक्रिप्शन प् सकते हैं।

एयरटेल के इस स्पेशल प्लान में हर ग्राहक को मिल रहा है फ्री नेटफ्लिक्स व अमेज़ॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन

क्या है एयरटेल थैंक्स प्लान

बताते चलें की यह प्लान भारत में तेज़ी से बढ़ रही डिजिटल कंटेंट देखने की मांग को धयान में बनाया गया है। अगर आपने ध्यान दिया होगा तो आप खुद भी इस बात को महसूस कर पा रहे होंगे की आजकल लोग ऑनलाइन शोज और टीवी सीरीज देखने के ज्यादा शौक़ीन होते जा रहे हैं, ऐसे में अपने कस्टमर्स के इसी शौक को पूरा करने के लिए भारती एयरटेल एयरटेल थैंक्स प्लान लेकर आया है।

इस प्लान के तहत एयरटेल अपने प्रीपेड,पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड यूजर्स को अमेज़ॉन प्राइम की एक साल की और नेटफ्लिक्स की तीन महीने की फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रहा है। इसके आलावा एयरटेल प्रीमियम सब्सक्रिप्शन, कैशबैक, गिफ्ट कार्ड और वाउचर और बहुत कुछ सहित कई विशेष ऑफ़र भी इस प्लान के अंतर्गत दे रहा है।

एयरटेल के इस स्पेशल प्लान में हर ग्राहक को मिल रहा है फ्री नेटफ्लिक्स व अमेज़ॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन

किसे मिलेगा एयरटेल थैंक्स प्लान का फायदा

यदि आप पोस्टपेड एयरटेल यूजर हैं और 499 या इससे अधिक का प्लान लेते है। और यदि आप एयरटेल ब्रॉडबैंड यूजर है और 1,099 रुपये या उससे ऊपर का प्लान लेते हैं तो आपको यह फ्री सब्सक्रिप्शन मिल सकती हैं। इसके आलावा एयरटेल प्रीपेड यूजर्स भी इस प्लान का फायदा उठा सकते हैं यदि वो 299 या इससे अधिक का प्लान लेते हैं तो आप ये सब्सक्रिप्शन फ्री में पा सकते हैं। यह प्लान अभी तक एयरटेल DTH के यूजर्स के लिए नहीं लाया गया है, लेकिन उम्मीद है जल्द ही एयरटेल इनके लिए भी यह प्लान लेकर आएगा।

एयरटेल के 499 के पोस्टपेड प्लान में 75GB डाटा 200GB तक रोल ओवर, फ्री अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और फ्री नेशनल रोमिंग की सुविधा दी जाती है। वहीं एयरटेल प्रीपेड के 299 के प्लान में प्रतिदिन 2.5GB डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा 28 दिनों की वैधता के साथ दी जाती है।

Share this on