Friday, December 15

दिसंबर के महिने में अमिताभ के गाने पर होली खेल रही हैं रेखा, जानें आखिर क्‍या है पूरा माजरा

बॉलीवुड की जानी मानी हस्ति रेखा को तो हम सभी जानते है। जो अपने अभिनय के द्वारा  बॉलीवुड के फ़िल्मी जगत में काफी बदलाव लायी थी। रेखा जहाँ अपने अभिनय, अदाकारी और खूबसूरती की वजह से बॉलीवुड में आज भी जानी जाती है। वहीँ उनकी अफेयर की बाते भी लोगो से छिपी नहीं है। बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेता अमिताभ बच्चन और रेखा की जोड़ी के बारे में हम सभी जाते है। इन दोनों की जोड़ी लोगो को काफी पसंद आती थी, लेकिन ये एक दुसरे के हो नही पाए। आज जो हम आपको बात बाताने जा रहे है। उसमे अमिताभ के गाने पर रेखा खूब डांस करते हुए दिखी। आइये बताते है आपको पूरी बात –

यह भी पढ़े :- सलमान खान की पहली हिरोइन थी ये खुबसूरत अभिनेत्री, आज है इस हालत में कि देखकर सलमान भी नहीं पहचान पाएंगे

रेखा एक डांस रिएलिटी शो में पहुंची जिसका नाम सुपर डांसर्स 2 है। रेखा जब आई तो सबसे पहले उनके मांग में सजे सिंदूर और उनके बिल्कुल नवेली दुल्हन के रूप में नजर आई। जिससे सभी चौंक गए। लेकिन गौरतलब बात यह है कि बिना मौसम दिसंबर के महीने में रेखा ने होली भी खेली। इतना ही नहीं सुपर डांसर्स 2 के मंच पर रेखा ने अमिताभ बच्चन के गाने ‘रंग बरसे’ पर शिल्पा के साथ खूब डांस भी की।

आप को हम बता दे कि इसी गाने पर रेखा अमिताभ बच्चन के साथ करीब 37 साल पहले डांस की थी। रेखा और अमिताभ बच्चन के अफसाने भले ही बीते दौर की बात हो लेकिन अभी भी जब दोनों आमने सामने आते है, तो उनका गुज़रा ज़माना उन दोनों को याद आ जाता है।हाल ही में इसी साल हुए एक अवॉर्ड फंग्शन में रेखा अमिताभ बच्चन के सामने परदेसिया गाने पर डांस की थीं।

जिसके कारण सभी को उनके गुज़रे हुए ज़माने की नज़दीकियां याद आ गई। सच बात तो यह है कि रखा खुद को कभी भी अमिताभ के सॉन्ग पर डांस करने से कभी नही रोकती और कभी हिचकिचाती भी नही हैं।

देखें ये वीडियो :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: