शादी के कुछ ही दिन बाद विराट कोहली ने कुछ इस तरह से तोड़ दिया अनुष्‍का व अपने फैंस का दिल

अनुष्का और विराट की शादी जो पिछले कई दिनों से काफी सुर्खियों में रही है। ऐसे में शादी के बाद उनके फैंस को विराट के बल्लेबाजी को फिर से देखने का काफी बेसबरी से इंतजार था। जब विराट पहले टेस्ट मैच के पहले दिन मैदान पर उतरे तो कई बार कि तरह विराट को चीयर करने केपटाउन में अनुष्का भी वहां विराट का हौसला बढ़ाने के लिए पहुँच गयी। ये मौका दोनों के लिए ही बेहद खास था। उन्हें और विराट के फैंस को यह उम्मीद थी कि विराट एक बड़ी  पारी खेलेंगे लेकिन विराट ने सभी का दिल तोड़ दिया।

द. अफ्रीका टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी को चुना और भारतीय टीम को 286 का लक्ष्य दिया। ऐसे में टीम इंडिया की शुरुवात काफी ख़राब रहीं पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में भारत के दो विकेट जल्दी गिर गए जिसके बाद टीम को विराट से काफी उम्मीदें लगी थीं कि वो अच्छा प्रदर्शन करेंगे। जब विराट बल्लेबाजी के लिए आए तो उनका वो फॉर्म देखने को न मिला जो शादी से पहले वो मैदान पर दिखा रहे थे, विराट केवल 5 रन बनाकर मोर्कल की गेंद पर कैच  आउट हो गये।

ये है ऊटपटांग एक्शन वाले 7 बॉलर, सचिन-लारा से लेकर विराट-डिविलियर्स तक रहते हैं कंफ्यूज

विराट कोहली से भारतीय टीम के एक अच्छे खिलाडी है। किसी भी खिलाड़ी के लिए एक जैसा फॉर्म बरकरार रख पाना बेहद मुश्किल होता है लेकिन विराट जिस तरह पिछले क्रिकेट में प्रदर्शन कर रहे थे उसे देखकर उसने एक बड़ी पारी की उम्मीद लगाना स्वाभाविक था। इससे पहले श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में विराट ने 0 और नाबाद 104 रन, दूसरे टेस्ट में 213 और तीसरे टेस्ट मैच में 243 और 50 रन की पारी खेली थी। साथ ही इससे पहले भी विराट का प्रदर्शन काफी अच्छा था।

देखा जाए तो विराट शादी के तुरंत बाद ही द. अफ्रीका दौरे के लिए रवाना हो गए। विराट ने मैच से पहले कुछ खास प्रैक्टिस भी नहीं की। भारतीय टीम एक अभ्यास मैच खेलने वाली थी  लेकिन वो भी नहीं हो पाया। विराट शादी के कारण काफी दिनों तक क्रिकेट से दूर रहे है। ऐसे में  एकदम से उन्हें द. अफ्रीका जैसी बड़ी टीम के खिलाफ मैदान पर उतरना पड़ा।

Share this on

Leave a Reply