IIT BHU : म्यूजिकल नाइट में छात्र-छात्राओं ने जमकर की मस्ती और मचाया धमाल, देखें तस्वीरें

वाराणसी स्थित IIT BHU में चल रहे वार्षिक खेल उत्सव “स्पर्धा 2018″ में रविवार को वहाँ के छात्र-छात्राओं ने खूब धमाल मचाया। बता दें की रविवार को म्यूजिकल नाइट में सभी ने बालीवुड के मशहूर गीतों के साथ ही साथ पंजाबी भांगड़ा, फ्यूजन की धुनों पर वाराणसी के प्रतिष्ठित संस्थान के भावी इंजीनियरों ने जमकर मस्ती की।

बताते चलें की इस दौरान जहां सभी ने खेलकूद की कई सारी प्रतियोगिताओं में भी हिस्सा लिए वहीं दूसरी तरफ वहाँ लगे तमाम तरह के स्टॉलों पर जाकर लजीज व्यंजनों का स्वाद भी चखा। जानकरी के लिए बता दें की स्पर्धा का मुख्य आयोजन 26 से 28 अक्तूबर तक होगा मगर इसके पहले प्री इवेंट में भी कई तरह के आयोजन होते हैं।

यह भी पढ़ें : कई वर्षों बाद बनारस के इतिहास में जुड़ा सुनहरा अध्‍याय, अब AIIMS के समकक्ष बना BHU अस्‍पताल

आईआईटी बीएचयू स्थित राजपुताना मैदान में रविवार की शाम 6.30 बजे से रात करीब 10 बजे तक चले इस म्यूजिकल नाइट में छात्र-छात्रा कई सारे फिल्मी गीत से लेकर हालीवुड, पंजाबी, भांगड़ा आदि सभी तरह की धुनों पर जमकर थिरके। बताते चलें की इस स्पर्धा के विडियो पहली बार पिछले वर्ष 2017 में रिलीज किए गए थे जिसके बाद इस वर्ष होने वाली स्पर्धा 2018 के बारे में छात्र-छात्राओं को जानकारी दी गई।

बता दें की ग्राउंड पर जगह जगह कई तरह के स्टॉल वगैरह लगे थे जिसमे ना सिर्फ स्वादिष्ट व्यंजन थे बल्कि कई कई जगहों पर बहुत ही आकर्षक सेल्फी प्वाइंट आदि भी थे। खेल की प्रतियोगिताओं में छात्रों ने हिस्सा लिया और विजेताओं को मौके पर ही पुरस्कार भी दिया गया। बताया जा रहा था की पिछले वर्ष iit bhu की म्यूजिकल नाइट से पहले हुए बवाल था जिसे ध्यान में रखते हुए इस बार सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई थी।

राजपुताना हॉस्टल के पास बैरीकेडिंग की गयी थी ताकि संस्थान के अलावा यहाँ अन्य और कोई ना प्रवेश कर सके इसके अलावा अंदर ग्राउंड तक केवल आईआईटी छात्र-छात्राओं को ही प्रवेश दिया गया। जगह-जगह पुलिस-पीएसी के साथ ही आईआईटी के सुरक्षा कर्मी, अधिकारी मुस्तैद रहे।

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की “स्पर्धा 2018” के पहले दिन मैराथन ‘रन फार कॉज’ का आयोजन किया गया था। इस दौरान एशियन गेम्स 2018 में स्वर्ण पदक विजेता मुक्केबाज अमित पंघाल ने आईटी जिमखाना में हरी झंडी दिखाकर धावकों को रवाना किया था।

Share this on