Tuesday, November 21News That Matters

”हम साथ साथ हैं” कि नन्हीं सी राधिका अब दिखती हैं ऐसी, तस्‍वीर देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

”हम साथ साथ है” एक ऐसी पारिवारिक फिल्म जिसे हम लोगो ने एक बार नहीं बल्कि कई बार देखि होगी इसमें बड़े बड़े दिग्ज कलाकारो ने अपने उन्दा अभिनय द्वारा इस फिल्म को बहुत ही भावुक, सवेदनशील और दिलो को छू जाने वाली इस फिल्म में काम किया है। वही साथ ही साथ छोटे बच्चों ने भी कमाल का किरेदार निभा कर इस फिल्म में चार चाँद लगा दिया है।

 

आज हम आपको उसी फिल्म के एक बच्ची की किरदार निभाती हुई जोया अफरोज के बारे में बताने जा रहे है जो अब 23 साल की हो गई है।

 

हम साथ साथ में राधिका का रोल निभाती जोया अफरोज जितनी बचपन में प्यारी थी, बदलते वक्त के साथ वो बड़ी होकर और भी ज्यदा खूबसूरत और बहुत ही हॉट बन चुकी है।

 

बचपन में क्यूट सी दिखती जोया अफरोज सुपर हिट फिल्म ”हम साथ साथ हैं” में नीलम और सूरज ठाकुर की बेटी राधिका का रोल निभाया था।

 

जोया अफरोज ने ”हम साथ साथ है” और ”कुछ ना कहो” जैसी सुपर हिट फिम्लो में केवल 9 साल की उम्र में ही फ़िल्मी दुनिया में अपने करियर की शुरुवात कर दी थी। इसके आलावा उन्होंने टीवी शो ‘सोन परी’ में भी दर्शको का दिल जीता।

यह भी पढ़े: नेपाल की इस लड़की को लेकर सोशल मीडिया पर मचा है हल्ला, आखिर क्या है वजह

10 जनवरी 1994 में जन्मी भारतीय अभिनेत्री और मॉडल ज़ोया अफरोज साल 2013 में मिस इंडिया इंटरनेशनल रह चुकी हैं, जिसके बाद वो 2014 में फिल्म ‘द एक्सपोज’ में हिमेश रेशमियां और हनी सिंह के साथ बड़े पर्दे पर दिखी।

सोशल मीडिया पर आज कल इनकी फैन फालोविंग दिनों दिन बढती जा रही है, साथ में चाहने वालो की संख्या भी। रिसेन्टली इनकी इंस्टा पर शेयर की कुछ तस्वीरें हैं जो बेहद हॉट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: