जानें, डिंपल कपाड़िया को आखिर कैसे मिल गई हॉलीवुड के इतने बड़े डायरेक्टर की फिल्म

लम्बे समय डिंपल कपाड़िया फ़िल्मी परदे पर नज़र नहीं आयी लेकिन अब उनके चाहने वालो के लिए एक धमाकेदार खबर सामने आयी है। आपको बता दें आप जल्द ही डिंपल फिर से एक फिल्म में देख पाएंगे। लेकिन इस खबर में सबसे आशचर्यजनक बात हैं कि जिस फिल्म में डिंपल नज़र आने वाली हैं वह बॉलीवुड की फिल्म नहीं है। डिंपल एक हॉलीवुड फिल्म में नज़र आने वाली हैं जिसमे मशहूर और बड़े हॉलीवुड सितारों के साथ वह काम करेंगी। डिंपल की इस कामयाबी पर पूरा बॉलीवुड उन्हें बधाइयाँ दे रहा हैं।

हॉलीवुड में हुई डिंपल कपाड़िया की एंट्री

डिंपल जल्द ही ऑस्कर अवार्ड विजेता डायरेक्टर क्रिस्टफर नोलन की नयी फिल्म ‘टेनेट’ में नज़र आने वाली हैं। क्रिस्टफर नोलन ने ‘डंकर्क’,’ इन्सेप्शन’, ‘इंटर्स्टेलर’ और ‘द डार्क नाइट राइज़ेस’ जैसी फिल्में बनाई हैं। उनकी फिल्म में काम मिलने को लोग अपना भाग्य समझते हैं। 22 मई को फिल्म ‘टेनेट’ के प्रोड्यूसर वार्नर ब्रदर्स ने फिल्म का नाम और स्टारकास्ट अनाउंस की। जिसमें डिंपल कपाड़िया के साथ हॉलीवुड के कई बड़े नाम शामिल थे जो मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। टेनेट में मुख्य किरदार में हॉलीवुड अभिनेता रोबर्ट पैटिनसन नज़र आने वाले हैं। इसके आलावा फिल्म में माइकल केन, जॉन डेविड वाशिंगटन, केनेथ ब्रैनग,एलिज़ाबेथ डेबिकी और ऐरॉन टेलर जॉनसन भी होंगे।

डिंपल कपाड़िया की मैनेजर ने बताया कि डिंपल को यह फिल्म कैसे मिली। मैनेजर ने बताया कि नोलन अपनी स्क्रिप्ट के बारे में बहुत गुप्त है और वह भूमिकाओं के बारे में बहुत कम जानकारी देते हैं। वह अपनी स्क्रिप्ट के किसी भी सीन को ऑडिशन के हिस्से के रूप में शेयर नहीं करते है। उन्होंने बताया कि क्रिस्टोफर नोलन ने डिंपल के काम के फुटेज को देखा और उन्हें पसंद किया। उन्होंने यह भी बताया कि नोलन और कास्टिंग डायरेक्टर ने डिंपल के ऑडिशन टेप को देखा और उन्हें यह पसंद आया। जिसके बाद उन्होंने इस फिल्म में रोल दिया गया ।

डिंपल की मैनेजर ने यह भी कहा कि डिंपल ने पहले कभी ऑडिशन नहीं दिया है। इसलिए, उसे बैठाकर उन्हें समझाना पड़ा कि नोलन लोगों को उनके टेप किए गए ऑडिशन के आधार पर कास्ट करने का विचार करते है, यह समझने के लिए कि क्या वे उस रोल के लिए फिट हैं या नहीं। लेकिन अगर कोई टेप ऑडिशन के लिए अनिच्छुक होता है और अपने पिछले काम के टेप दिखने को तैयार होता है तो उसे देखकर भी फिल्म में रोल दिया जा सकता है ।

आपको बता दें कि क्रिस्टफर नोलन, किसी भी तरह से, एक भारतीय फिल्म अभिनेता या अभिनेत्री के लिए एक आम डायरेक्टर नहीं है। साथ ही, फिल्म का एक हिस्सा भारत में भी शूट किया जाएगा, जहां उनकी फिल्म “द डार्क नाइट राइजेज” का एक हिस्सा फिल्माया गया था। शूटिंग अगस्त या सितंबर में होने की संभावना है। वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स इसे 17 जुलाई, 2020 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज करने का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं।

Share this on