अरे ये क्‍या, शिल्‍पा शिंदे के फैंस के लिए आई बुरी खबर, हिना खान बन गई बिग बॉस की विजेता!

आज जैसा के हम सभी जानते है की बिग बॉस एक बहुत ही लोकप्रिय धारावाहिक साबित हो चुका है| और अगर आप भी बिग बॉस देखते है तो आपको भी यह तो पता होगा ही की बिग बॅास 11 के फिनाले की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। रिपोर्ट की माने के ऐसे दावे किये जा रहे है कि बिग बॅास 11 की विनर शिल्पा शिंदे ही बनेंगी। लेकिन ऐसा होने के चांस बहुत अधिक नहीं हैं।

साथ ही बिग बॅास खुद ही इस बात का गवाह है। गौरतलब है कि शिल्पा के मामले को लेकर शुरू से ही मेकर्स पर आरोप लगाया जा रहा है। इतना ही नहीं लेकिन आपने ज्यादातर बार देखा होगा कि भाईजान सलमान शुरू से ही शिल्पा का साथ देते हुए नजर आए हैं ।

कई जगह इस बात का हल्ला मच चुका है कि सलमान और बिग बॅास शो ने मिलकर शिल्पा को का विनर घोषित कर दिया है। और साथ खबरों के अनुसार शो इस इमेज को भी तोड़ने की फिराक में है।अगर आपने कभी गौर किया होगा तो ये जरूर देखा होगा कि बिग बॅास के इतिहास अभी तक वो कटेस्टेंट कभी भी इस शो का विनर नहीं बना जिसे सलमान ने सपोर्ट किया है |

यकीन नहीं होता तो यहां देखिए |

तनिषा मुखर्जी

तनिषा मुखर्जी जिन्हें सलमान सीजन 9 में सपोर्ट करते आए थे , लेकिन वह इस सीजन की विनर नहीं बन सकी ।

एली अवराम

सीजन 7 की कंटेस्टेंट एली अवराम को भी सलमान का काफी साथ मिला ।लेकिन वह भी इस शो की विनर नही बन सकी ।

सना खान

सना खान जिन्हें बिग बॅास 6 में देखा गया था और इसके बाद वह सीधे सलमान स्टारर जय हो में दिखाई दी ।लेकिन वह भी सीजन हार गयी ।

लोपामुद्रा राउत

बिग बॉस-10 में दिखी मॉडल लोपामुद्रा राउत को भी सलमान का काफी साथ मिला। सलमान भले ही उन्हें शो में छेड़ते नजर आएं। लेकिन वह हकीकत में वह ही सलमान की पसंदीदा कंटेस्टेंट रही हैं।

बानी जे

बानी जे बिग बॅास 10  में सलमान का साथ पाने वाली कंटेस्टेंट थी । वह पूरे शो में उन्हें गाइड करते हुए नजर आए। लेकिन वह फाइनल में पहुंचकर भी शो हार गई।

किश्वर मर्चेंट

बिग बॉस सीजन 9 की एक कंटेस्टेंट रह चुकीं किश्वर मर्चेंट का भी सलमान ने पूरा साथ दिया। लेकिन इस शो के विनर ही न बने।

अगर अभी भी विश्‍वास नहीं हो रहा तो आप ये वीडियो भी देख सकते हैं

Share this on

Leave a Reply