सेक्स रैकेट को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, गिरफ्तार हुई एक्‍ट्रेस ने बताया बॉलीवुड का काला सच

आसमान में सितारे की तरह  चमकने की इच्‍छा  तो हर किसी की होती है इसका मतलब ये तो नहीं है कि उसके लिए हम अपनी मर्यादा भूल जाएं। लेकिन इस चकाचौंध भरी दुनिया में कुछ लोग ऐसी गलतियां कर बैठते हैं जिसके बाद वो जीवन भर पछताते हैं। ये गलतियां किसी आम इंसान से हो तो एक बार विश्‍वास भी करने वाली बात होती है लेकिन यही अगर कोई बडी हस्‍ती कर दे तो कोई विश्‍वास नहीं कर पाता। जी हम बात कर रहे दो मशहूर  एक्‍ट्रेस की जो अपनी गलत हरकत की वजह से चर्चा में आ गई। सफल होना अच्‍छी बात है लेकिन सफलता के लिए अपनी इज्‍जत दाव पर लगाना शायद काफी हद तक गलत है।

ऐसी खबर मिली है की हाल ही में हैदराबाद के पांच सितारा होटल से पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भांडा फोड़ा है और इससे भी बड़ी बात ये है की इस सेक्स रैकेट में कोई आम आदमी नहीं बल्कि यहाँ की कुछ एक्ट्रेस के साथ एक फिल्म डायरेक्टर भी इस कांड में शामिल थे।

शाहिद कपूूर की बीवी मीरा राजपूत ने सरेआम किया इतना बड़ा खुलासा, कहा-इस अभिनेता ने मेरे साथ कार में बनाया संबंध

बरहलाल इस रैकेट का मुख्य संचालक राजशेखर रेड्डी है जो खुद को फिल्मो का डायरेक्टर बताता था और उसके इस रैकेट में बंगाली फिल एक्ट्रेस और टोलीवुड की एक्ट्रेस दोनों ही शामिल थी , ये उन्ही के साथ मिल कर इस रैकेट को चलाता था। अगर पुलिस की माने तो वाटस एप्प के जरिये इस रैकेट को पूरी तरह से चलाया जाता था और ग्राहकों को लड़कियों की तस्वीरें वाटसएप्प पर ही दिखाई जाती थी। ऐसे में तस्वीर देखने के बाद ग्राहक एक लड़की को पसंद करता था और फिर डील फिक्स करके उस शख्स को होटल में बुलाया जाता था और जो ग्राहक इनके पास आते थे, उनसे एक रात के लिए करीब एक लाख रूपये वसूले जाते थे। इसके साथ ही इनका एक साथी भी पुलिस के हाथ में लग चुका है, जो ग्राहकों की बुकिंग करने का हिसाब किताब रखता था।

पुलिस ने उनके  पास से कई मोबाइल फ़ोन भी बरामद किये है और इस फोन में लड़कियों की कई अश्लील तस्वीरें भी मिली है। बरहलाल पुलिस अब उन लोगो का नाम ढूंढने की भी कोशिश कर रही है, जो इस रैकेट से जुड़े हुए है| आपको जान कर ताज्जुब होगा कि पूछताछ के दौरान टॉलीवुड और बंगाली एक्ट्रेस से अपनी पूरी हकीकत बताई है।

उन्होंने बताया कि वो एक रात के लिए अपने ग्राहकों को एक लाख रूपये चार्ज करती थी और संचालक राजशेखर पहले ही ग्राहकों से एडवांस में पचास हजार रूपये ले लेता था, इसके बाद जब ग्राहक होटल में पहुँचता था, तो वहां एक कमरा बुक करके ग्राहक को लड़की के पास भेज दिया जाता था। अभी भी पुलिस अपनी छानबीन जारी रखे हुए है ताकि इस कांड से जुड़े और भी नाम सामने आ सके।
Share this on

Leave a Reply