Monday, February 19

जानें, कौन थी हर्षिता दहिया, आखिर क्‍यों इतनी बेरहमी से की गई इनकी हत्या?

23 वर्षीय हर्षिता हरियाणा की सिंगर और डांसर थी, जो मूल रूप से सोनीपत के गांव नाहरा-नाहरी की निवासी थी, हर्षिता नरेला दिल्ली में अपनी मौसी के घर रहती थी। कुछ दिनों से हर्षिता को धमकियां दी जा रही थी , जिनका जिक्र उन्होंने सोशल मीडिया फेसबुक पर वीडियो के माध्यम से दिया और उन्होंने यह भी कहा कि इन धमकियों से वह डरती नहीं है, इसके कुछ घंटे बाद ही उन की गोली मारकर हत्या कर दी गई ।

पुलिस के अनुसार उनकी हत्या का मुख्य कारण सोशल मीडिया पर विवादित टिप्पणी वाले वीडियो का वायरल होना है इसी को लेकर उन को कुछ दिनों से धमकी दी जा रही थी। मंगलवार को हर्षिता चमराडा में किसान मिशन कार्यक्रम में प्रस्तुति देने आई थी और शाम 4:00 बजे आई-10 कार में अपने ड्राइवर अपने दो सहयोगी संजीव और निशा के साथ वापस जा रही थी, जैसे ही उनकी कार काकोदा पहुची तभी पीछे से फोर्ड फिगो गाड़ी आई और उनकी गाड़ी के आगे आकर रुक गई।

वह गाड़ी से ड्राइवर व उनके सहयोगियों को नीचे उतार कर पीछे सीट पर बैठी हर्षिता पर फायरिंग कर दी हमलावरों ने हर्षिता के कनपट्टी व गर्दन में पांच से छ: गोलियां मारी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

वारदात की सूचना मिलते ही एस. पी. राहुल शर्मा डी.एस.पी. देशराज एस.एच. ओ. इसराना नवीन कुमार व सी. आई. ए. वन प्रभारी संदीप छिक्कारा मौके पर पहुंचे । चौंकाने वाली बात है कि हर्षिता की मौत उनके जीजा दिनेश कराला ने की है जिन्होंने अपना जुर्म कबूल है ।पानीपत डी. एस. पी. देशराज ने इसकी पुष्टि की है और दिनेश ने पुलिस को बताया कि हर्षिता की हत्या में चार लोगों का हाथ था जो उनसे जेल व पेशी के दौरान मिलने आते थे ।

Share this on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *