Friday, December 15

विद्या बालन की इस आदत से उनके पति भी हैं परेशान, इसे लेकर अक्सर होते रहता है कलह

विद्या बालन के बारे में सभी जानते हैं कि उन्होंने किस तरह मेहनत करके अपना एक मुकाम बनाया और इसी मेहनत का फल है कि आज वह सिद्धार्थ जैसे बड़े बिजनेस मैन की पत्नी हैं। विद्या के शांत स्वभाव और घरेलू नैचर से उनके ससुराल वाले उनसे खुश रहते हैं, लेकिन विद्या बालन की बुरी आदत है जिसके कारण न सिर्फ उन्हें अपने ससुराल वालों के ताने सुनने पड़ते हैं बल्कि इसी आदत के कारण उनके और उनके पति के बीच में कई बार कलह भी हो जाती है।

विद्या बालन की बुरी आदत ये है कि वह कभी किसी का फोन नहीं उठातीं, क्योंकि उनका मानना है कि फोन को पास में रखने से स्ट्रेस होता है और झंझट भी। इसी के चलते वह फोन से दूरी बनाकर रखती हैं। खुद अपनी इस आदत के बारे में वह बता चुकी हैं कि उन्हें सेल फोन से बहुत परेशानी है और जब वह घर में र​हती हैं तो उसे एक कोने में पटक देती हैं, जिस कारण जब उन्हें कोई उन्हें फोन करता है तो वह उठा नहीं पातीं।

विद्या ने बताया कि कई बार ऐसा होता है कि उनके पति सिद्धार्थ उन्हें दिन भर में 7 से 8 फोन करते हैं, ले​किन फोन को दूर रखने के कारण उन्हें पता ही नहीं चलता और फिर घर आकर वह अपना सारा गुस्सा विद्या पर निकालते हैं। यही नहीं विद्या की इस आदत से तो उनके साथ काम करने वाले कई निर्देशक और कोस्टार भी बहुत परेशान रहते हैं।

उनके खास दोस्त और हाल ही में आई उनकी फिल्म के निर्देशक सुजॉय घोष ने विद्या बालन की बुरी आदत को बेहुदा कहते हुए कहा था कि विद्या ने एक बार उनकी एक कॉल का रिप्लाई चार महीने बाद दिया था। वह भी तब जब वह उन्हें किसी काम के सिलसिले में मिले थे। सुजॉय ने बताया कि वह ऐसी अभिऩेत्री हैं जो फोन दिखाने के लिए रखती हैं उठाने के लिए नहीं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: