Tuesday, December 12

शादीशुदा होने के बावजूद आधी रात को मशहूर अभिनेत्री के साथ इस अवस्‍था में पकड़े गए थें गोविंदा

बॉलीवुड की अधूरी प्रेम कहानियों में एक कहानी मशहूर एक्टर गोविंदा और एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की भी है। गोविंदा और रानी रील लाइफ में प्यार करते करते रियल लाइफ में भी एक दूसरे को बेइंतेहा चाहने लगे थे। लेकिन शायद एक होना गोविंदा और रानी के नसीब में ही नहीं था। आइये जानते हैं गोविंदा और रानी का प्यार कैसे परवान चढ़ा और क्यों आई इनके रिश्ते में दरार।

साल 2000 में आई गोविंदा और रानी मुखर्जी की पहली फिल्म हद कर दी आपने थी। इस फिल्म के बाद गोविंदा और रानी की जोड़ी दर्शकों को भा गई थी। ख़बरों के मुताबिक जितना लोग इस जोड़ी को पसंद कर रहे थे उतना ही यह दोनों भी एक दुसरे को पसंद करने लगे थे। रील लाइफ की यह जोड़ी रियल लाइफ में भी बेहद करीब आ गई थी। करीब की इस रिश्ते की वजह से गोविंदा की शादीशुदा ज़िन्दगी भी टूटने की कगार पर आ गई थी।

 ख़बरों के मुताबिक गोविंदा और रानी साथ साथ भी रहने लगे थे और गोविंदा ने रानी को एक मर्सिडीज़ कार भी गिफ्ट करी थी। गोविंदा और रानी की बढती नजदीकियों के कारण गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा अपने दो बच्चों के साथ गोविंदा को छोड़ कर चली गईं थीं। बताया जाता है की सुनीता ने रानी को गोविंदा से दूर रहने की धमकी भी दी थी।

गोविंदा के लिए सुनीता को छोड़ पाना इतना आसान नहीं था क्योंकि गोविंदा की सारी प्रॉपर्टी सुनीता के नाम थी। रानी को भी गोविंदा का शादीशुदा और दो बच्चों का पिता होना खटक रहा था। यही वजह थी की वो इस रिश्ते को आगे नहीं बदहना चाहती थी।इन्ही वजहों से गोविंदा और रानी ने अपने रिश्ते को आगे नहीं बढ़ा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: