वीडियो: इस 5 साल की लड़की ने जो किया, उसे देखकर दंग रह जायेंगे आप

आज कल घरो व दुकानों से अक्सर पैसो का तो कभी फ़ोन का चोरी हो जाना अब आम खबर लगने लगी है। ऐसा लगता है कि एक घर को छोड़ दुसरे घर की यही कहानी है, आय दिन चोरी के मामले बढ़ते जा रहे है। ऐसी कई कीमती वस्तुए होती है, जो हमारे घरो से अक्सर चोरी हो जाया करती है। वो हमारे आस पास के लोगो ही द्वारा किया जाता है। आज हम आपको बताने जा रहे है एक मोबाइल के शॉप पर घटित वह घटना जो आपको पूरी तरह से हैरान कर देगी।

सीसी टीवी द्वारा कैद हुई इस छोटी सी लड़की की चौकाने वाली हरकत-

इस विडियो में एक व्यक्ति मोबाइल की दुकान में एक छोटी बच्ची जो महज पांच साल की थी, और एक बच्चा दुकान में आते है और एंट्री करते ही व्यक्ति अपना मोबाइल उस मोबाइल की शॉप पर बैठे एक आदमी को जाँचने के लिए देता है, उसी समय उस बच्ची की नजर वहां रखी लैपटॉप पर पड़ती है और उसके साथ आये छोटे लडके को दिखाती है। जिसे देखकर दोनों उस लैपटॉप को धीरे धीरे अपने पास लाते है, वही दूसरी और वह व्यक्ति जो उन दोनों के साथ आया था वो मोबाइल के ठीक हो जाने पर अलग अलग तरह की मोबाइलो की जानकारी प्राप्त करने लगा।

देखते ही देखते थोड़ी देर में छोटी सी लड़की उस लैपटॉप के काफी करीब पहुच गई और उसको चार्जर से डिसकनेक्ट करने लगी।उस समय वहा के लोग ना ही उस बच्ची पर ध्यान दे रहे थे और ना ही वहां ज्यादा भीड़ भाड़ थी। थोड़ी ही देर में छोटी सी लड़की उस लैपटॉप को ले लेती है और लड़के के हाथ में लिए बैग में दोनों सफाई से रख लेते है और काम होने का इशारा करते ही तीनो दुकान से चलते बनते है।

देखिये ये विडियो-

Share this on

Leave a Reply